Motorola Moto G72 first sale starts today special discount offers are available – Tech news hindi


इसी महीने के 3 अक्टूबर को स्मार्टफोन बनाने वाली दिग्गज कंपनी मोटोरोला ने अपने G सीरीज का नया स्मार्टफोन Moto G72 इंडिया में लॉन्च किया था। Moto G72 की बिक्री पहली बार फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। नए मोटो G72 में मीडियाटेक हीलियो G99 प्रोसेसर, 108 मेगापिक्सल रियर कैमरा, 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाली pOLED डिस्प्ले दी गई है। इसके साथ ही मोटोरोला के इस नए फोन में डॉल्बी एटमस के साथ स्टीरियो स्पीकर सेटअप दिया गया है। आइए जानते हैं इसकी कीमत और इसके खास फीचर के बारे में।

यह भी पढ़ें-HDFC Bank ने 75 बेसिस प्वाइंट तक बढ़ाए FD रेट्स, अब ग्राहकों को मिलेगा बंपर रिटर्न

Moto G72 की इंडिया में कीमत इतनी है

Moto G72 स्मार्टफोन को इंडिया में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ 18,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। लेकिन आप इससे 14,999 में भी खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट स्मार्टफोन को 14,999 रुपये की रियायती कीमत पर पेश करेगा, जिसमें एक्सचेंज पर 3,000 रुपये की एडिशनल छूट और एसबीआई क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 पर्सेंट का डिस्काउंट शामिल है। Moto G72 की बिक्री पहली बार फ्लिपकार्ट पर आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।

यह भी पढ़ें-नया 5G स्मार्टफोन लाने की तैयारी में POCO, लॉन्च से पहले ही लीक हुए स्पेसिफिकेशंस

यहां देखें Moto G72 की स्पेसिफिकेशंस

मोटरोला के इस नए फोन में आपको मिलेगा 6GB रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में आपको मिलेगा ऑक्टा–कोर Media Tek हेलिओ G99 प्रोसेसर और ग्राफिक्स के लिए माली G57 CPU जिससे आपको मिलेगा बिना रुके स्मूथली फोन चलाने का शानदार एक्सपीरियंस। वहीं इस फोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 108MP रियर, 8MP अल्ट्रा–वाइड एंगल और 2MP का मैक्रो सेंसर मिलता है। साथ ही वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए आपको 16MP का फ्रंट कैमरा मिलता है।

5,000mAh की दमदार बैटरी से फोन चलेगा लंबा

इस फोन को लंबे समय तक पावर देने के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है। फोन में चार्जिंग और डाटा ट्रांसफर के लिए Type c यूएसबी पोर्ट भी मिलता है। भारत में यह स्मार्टफोन अभी मेटोराइट ग्रे और पोलर ब्लू कलर में लॉन्च किया गया है। इस डुअल सिम सपोर्टेड फोन के बारे में कंपनी ने कहा है कि यह एक 4G फोन है जो भारत में कुछ सालों तक चलने वाले 5G रिवॉल्यूशन के दौड़ में एक अच्छा विकल्प है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here