Mrunal Thakur Trolled for wearing unbuttoned shirt in Jersey promotions people wrote Arey shirt button band karlo didi – Entertainment News India – Jersey: अनबटन शर्ट पहनकर ट्रोल हुईं मृणाल ठाकुर, ट्रोल बोले


बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म ‘जर्सी’ 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। मेकर्स और फिल्म की स्टार कास्ट जमकर प्रमोशन में लगे हुए हैं इसी क्रम में एक्ट्रेस मृलाण ठाकुर हाल ही में एक प्रमोशन एक्टिविटी में पहुंचीं। ब्लैक लेदर पैंट्स और शर्ट पहने मृणाल ठाकुर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर दिया गया। असल में मृणाल ने अनबटन शर्ट पहनी थी जिसके चलते उन्हें ट्रोल किया गया।

‘लव सोनिया’ के जरिए की थी शुरुआत
साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘लव सोनिया’ के जरिए अपने करियर की शुरुआत करने वाली मृणाल ने काफी तेजी से इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। साल 2021 में वह ‘धमाका’ और ‘तूफान’ जैसी फिल्मों में काम करती नजर आईं। ये दोनों ही फिल्में चर्चा का विषय बनी रहीं और इन्हें काफी लोकप्रियता मिली। हालांकि सोशल मीडिया पर ट्रोल्स कब किस बात पर सेलेब्स की क्लास लगा दें कहना मुश्किल होता है।

आउटफिट के चलते ट्रोल हुईं मृणाल
रेड कलर की शर्ट और ब्लैक पैंट में मृणाल की तस्वीरें जब इंटरनेट पर आईं तो ट्रोल्स को मौका मिल गया। एक सोशल मीडिया यूजर ने उनकी इस तस्वीर पर कॉमेंट किया, ‘अरे शर्ट का बटन को बंद कर लो दीदी।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘पैंट की जगह कहीं और उंगली रखो।’

क्या होगी ‘जर्सी’ की कहानी?
किसी ने उन्हें ढंग से कपड़े पहनने की सलाह दे डाली तो किसी ने हंसने वाले इमोजी बनाकर मृणाल को ट्रोल किया। बता दें कि मृणाल ठाकुर का हिंदी सिनेमा में अभी तक काम लाजवाब रहा है और उनकी फिल्म जर्सी को लेकर भी फैंस में गजब का एक्साइटमेंट है। फिल्म में शाहिद कपूर को एक एक्स क्रिकेटर और बेबस पिता के तौर पर दिखाया गया है जो अपने बेटे की क्रिकेट जर्सी खरीदने की ख्वाहिश पूरी करना चाहता है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here