MS Dhoni Rajvardhan Hangargekar CSK training camp in Surat ahead of IPL 2022 Chennai Super Kings – IPL 2022 CSK Training Camp: कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से मिले खास टिप्स, U-19 क्रिकेटर राज्यवर्धन हंगरगेकर ने जड़ा धांसू SIX


IPL 2022 CSK Training Camp: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के लिए हुए मेगा ऑक्शन में अंडर-19 क्रिकेटरों की डिमांड फ्रेंचाइजी टीमों के बीच काफी देखने को मिली। राज्यवर्धन हंगरगेकर को चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) ने 1.5 करोड़ रुपये में खरीदा है। अंडर-19 वर्ल्ड कप में हंगरगेकर ने अपनी पावर हिटिंग से काफी प्रभावित किया था। आईपीएल 2022 का आगाज 26 मार्च से होना है और इससे पहले सीएसके की टीम सूरत में ट्रेनिंग कैंप लगाकर जमकर पसीना बहा रही है। हंगरगेकर भी सीएसके से जुड़ चुके हैं और ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा ले रहे हैं। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से मिले खास टिप्स के बाद उन्होंने नेट्स पर धांसू छक्का लगाया।

गावस्कर की रोहित शर्मा को सलाह, ‘ठंडे बस्ते में रखो पुल शॉट जब तक…

सीएसके अपने ट्रेनिंग कैंप के वीडियो आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर शेयर कर रहा है। इस वीडियो में आप देख पाएंगे कि टीम कड़ी ट्रेनिंग के अलावा जमकर मस्ती भी करती है। इसके अलावा धोनी और कोचिंग स्टाफ नए खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर करीबी नजर बनाए हुए हैं।

शाहीन शाह अफरीदी ने नेट्स में उतारी जडेजा की नकल, वीडियो वायरल

सीएसके डिफेंडिंग चैंपियन है और एक बार फिर खिताब अपने नाम करना चाहेगा। मेगा ऑक्शन से पहले सीएसके ने धोनी, रविंद्र जडेजा, ऋतुराज गायकवाड़ और मोईन अली को रिटेन किया था। जबकि मेगा ऑक्शन के दौरान दीपक चाहर को फिर से अपनी टीम का हिस्सा बनाया। दीपक चाहर पर सीएसके ने 14 करोड़ रुपये खर्चे।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here