MS Dhoni reveals My cricket idol always has been Sachin Tendulkar – एमएस धोनी ने कर दिया अपने क्रिकेट आइडल का खुलासा, बोले


भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने अपने क्रिकेट आइडल का खुलासा कर दिया है। जिस तरह विकेटकीपर एमएस धोनी की तरह बनना चाहते हैं, उसी तरह एमएस धोनी भारतीय टीम के पूर्व ओपनर और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की तरह खेलना चाहते थे और वही उनके क्रिकेट आइडल हैं।   

पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी ने एक इवेंट में कहा, “मेरे क्रिकेट आइडल हमेशा सचिन तेंदुलकर रहे हैं। हर एक भारतीय की तरह, जब भी मैं सचिन की बल्लेबाजी देखता था तो मैं हमेशा उनकी तरह खेलना चाहता था, लेकिन बाद मैं मैंने पाया कि मैं उनकी तरह नहीं खेल सकता। हालांकि, मेरे दिल में हमेशा यही था। मैं हमेशा उनकी तरह खेलने का सपना देखता था।”

गौरतलब है कि हाल ही में एमएस धोनी और सचिन तेंदुलकर को टेनिस कोर्ट पर एकसाथ देखा गया था। हालांकि, वे टेनिस नहीं खेल रहे थे, बल्कि एक एड शूट के लिए पहुंचे थे। वहीं, उनके करियर की बात करें तो धोनी आईपीएल 2023 में नजर आएंगे, जबकि सचिन तेंदुलकर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का हिस्सा थे और कप्तान के तौर पर इंडिया लीजेंड्स को ट्रॉफी दिलाई थी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here