Mukesh Choudhary Chetan Sakariya set to travel to Perth with India T20 WC squad


टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भारतीय टीम छह अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगी। जसप्रीत बुमराह को छोड़कर 15 सदस्यीय भारतीय टीम एक सप्ताह पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाएगी, ताकि वे वहां की परिस्थितियों के अनुकूल हो सकें। स्टैंडबाय खिलाड़ी पर्थ के लिए रवाना होंगे, जहां भारतीय टीम का पहला कैंप लगेगा और इसके एक हफ्ते बाद श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई और दीपक चाहर भी पर्थ जाएंगे। ये तीनों खिलाड़ी दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा है, जो 11 अक्टूबर को समाप्त होगी।

रजत पाटीदार के वनडे टीम में चयन होने पर दिनेश कार्तिक का ट्वीट वायरल

मुख्य टीम के खिलाड़ियों और स्टैंडबाय के अलावा मेन इन ब्लू टी20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलिया में चार और तेज गेंदबाजों के साथ रवाना होने के लिए तैयार है। ये चारों खिलाड़ी बैकअप के रूप में नेट्स गेंदबाज के रूप में होंगे। स्पोर्टस्टार की एक रिपोर्ट के अनुसार, बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी और चेतन सकारिया को नेट्स गेंदबाजों की लिस्ट में रखा गया है। इस लिस्ट में उमरान मलिक और कुलदीप सेन पहले से ही मौजूद है। आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए पावरप्ले में अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित करने वाले मुकेश मौजूदा समय में पुणे में ट्रेनिंग कर रहे हैं जबकि बाकी तीन अन्य गेंदबाज ईरानी कप में खेल रहे हैं।

IND वनडे टीम के ऐलान के बाद वायरल हुई पृथ्वी शॉ की इंस्टाग्राम स्टोरी

तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज और श्रेयस अय्यर डायरेक्ट ब्रिस्बेन में टीम के साथ जुड़ेंगे। सिराज को हाल में चोटिल जसप्रीत बुमराह की जगह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जारी सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है। भारतीय टीम ब्रिस्बेन में 17 और 19 अक्टूबर को दो वार्म-अप मैच खेलेगी। टीम के लिए अब बुमराह की फिटनेस ही चिंता की बात रह गई है। बुमराह को लेकर ऐसा माना जा रहा है कि उन्हें फिट होने में अभी चार से छह सप्ताह तक का समय लगेगा। 

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उपकप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह। 

स्टैंडबाय खिलाड़ी: मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई और दीपक चाहर

नेट्स गेंदबाज: कुलदीप सेन, उमरान मलिक, मुकेश चौधरी, चेतन सकारिया। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here