Mumbai Indians vs Chennai Super Predicted Playing XI Dream 11 Fantasy Tips Captain Vice Captain MI vs CSK


MI vs CSK Predicted Playing XI: मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2022 का 33वां मुकाबला मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाना है। दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला अहम रहने वाला है क्योंकि मुंबई और चेन्नई दोनों ही अंकतालिका में सबसे नीचे हैं। सीएसके 6 में से 1 मैच जीतकर जहां 9वें स्थान पर है। वहीं एमआई प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे 10वें पायदान पर है और वह सीजन की अभी पहली जीत की तलाश में है। बात आईपीएल के ‘एल क्लासिको’ हेड टू हेड मुकाबले की करें तो मुंबई 19-13 से चेन्नई से आगे चल रही है, ऐसे में उम्मीद लगाई जा सकती है कि एमआई को आज सीजन की पहली जीत का स्वाग चखने को मिलेगा। टीम न्यूज की बात करें तो मुंबई इंडियंस के अनुभवी ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड ने हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया है। वह वेस्टइंडीज के लिए सफेद गेंद क्रिकेट में कप्तानी करते थे। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स में 19 साल के श्रीलंकाई तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना की एंट्री हुई है। मथीशा पथिराना को चोटिल एडम मिल्ने के रिप्लेसमेंट के रूप में टीम में शामिल किया गया है। आइए जानते हैं दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन के साथ आज के मुकाबले की सबसे धाकड फैंटेसी टीम पर।

मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स संभावित प्लेइंग इलेवन

एमआई– ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), देवल्ड ब्रेविस, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, कीरोन पोलार्ड, फैबियन एलन, जयदेव उनादकट, मुरुगन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, टाइमल मिल्स

संबंधित खबरें

सीएसके– रुतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, मोइन अली, अंबाती रायुडू, शिवम दुबे, एमएस धोनी (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा (कप्तान), ड्वेन प्रिटोरियस, ड्वेन ब्रावो, महेश थीक्षाना, मुकेश चौधरी।

एमआई बनाम सीएसके फैंटेसी टीम

विकेटकीपर: ईशान किशन

बल्लेबाज: डेवाल्ड ब्रेविस, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), शिवम दुबे, रॉबिन उथप्पा, रुतुराज गायकवाड़

ऑलराउंडर: मोईन अली, कीरोन पोलार्ड

गेंदबाज: जसप्रीत बुमराह, महेश थीक्षाना (उप-कप्तान), मुकेश चौधरी



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here