Munmun Dutta Met Besties Debina Bonnerjee And Gurmeet Choudhary Baby Girl Pics Goes Viral – Entertainment News India – Entertainment News India


जाने-माने कपल देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) के घर नन्ही परी का जन्म हुआ है। बीते रविवार, 3 अप्रैल को देबिना ने बेटी को जन्म दिया था। इसके बाद से कपल की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को ये गुड न्यूज दी थी। फैंस लगातार कपल को बधाई दे रहे हैं। इसी बीच देबिना और गुरमीत की बेटी से मिलने मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) पहुंचीं। एक्ट्रेस ने ये फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कीं हैं। फैंस इन फोटोज को देखकर खुश हो रहे हैं।

‘बबीता जी’ ने लुटाया प्यार

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘बबीता जी’ का किरदार निभाकर फेमस हुईं मुनमुन दत्ता गुरमीत-देबिना की बेटी से मिलने के लिए काफी एक्साइटेड थीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से बच्ची को गोद में लिए कई तस्वीरें शेयर कीं हैं। सिर्फ यही नहीं इसके साथ उन्होंने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है।

संबंधित खबरें

मौसी बनीं मुनमुन दत्ता

मुनमुन दत्ता ने कई फोटोज पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘और फाइनली मैं कल रात इस लिटिल एंजेल से मिली। मेरे बेस्ट फ्रेंड्स अब पैरेंट्स बन गए हैं और मैं बहुत इमोशनल हूं। मेरे मोस्ट फेवरेट कपल। मेरा दिल भर गया। देबीना और गुरमीत की कितनी खूबसूरत जर्नी। मैं जब भी इस बच्ची से मिलूंगी, हर बार इस पर ढेर सारा प्यार बरसाऊंगी।’

ये भी पढ़ें- अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी की लव स्टोरी है बेहद दिलचस्प, शादी के लिए ‘पुष्पा’ स्टार ने बेले थे पापड़

फोटोज हुईं वायरल

सोशल मीडिया पर ये फोटोज लगातार वायरल हो रही हैं और लोग इन्हें पसंद कर रहे हैं। इन फोटोज में मुनमुन दत्ता बच्ची को प्यार करती हुई दिख रही हैं। इसके अलावा उन्होंने गुरमीत-देबिना और प्यारे से डॉगी पॉब्लो के साथ भी फोटोज क्लिक करवाई है।

दो दिन पहले घर आईं देबिना

बता दें, 3 अप्रैल को बेटी को जन्म देने के बाद देबिना हॉस्पिटल में ही थीं। दो दिन पहले ही उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया। बाहर आने के बाद उन्होंने पैपराजी को बेटी के साथ पोज भी दिया था। हालांकि, कपल ने अब तक बच्ची का चेहरा नहीं दिखाया है। घर आने के बाद देबिना और गुरमीत ने अपनी नन्ही परी का वेलकम भी किया था, जिसकी तस्वीरें उन्होंने शेयर की थीं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here