Naagin 6 actress Tejasswi Prakash requested to papparazi to not bother Neetu Kapoor by asking same question related to Alia Bhatt Ranbir Kapoor wedding watch videos – Entertainment News India


इस समय हर कोई यही जानने के लिए बेताब सा है कि आखिर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी (Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding) कब है? मीडिया में भी कई तरह की रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं और अभी तक इस कपल की ओर से या इनके परिवार की ओर से शादी की डेट को लेकर कोई भी बात सामने नहीं आई है। ऐसे में पैपराजी आए दिन नीतू कपूर (Neetu Kapoor) से एक ही सवाल पूछते रहते हैं कि आखिर उनके बेटे की शादी किस दिन है? दरअसल नीतू कपूर रिएलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स में बतौर जज नजर आती हैं। जब भी वह इस शो के सेट के बाहर आती हैं तो पैपराजी उनसे एक ही सवाल पूछा करते हैं। हाल ही में नीतू कपूर ने साफ कह दिया था कि वह नहीं बताएंगी कि आखिर रणबीर कपूर की शादी किस दिन हैं? इस वीडियो पर लोगों ने कई तरह के रिएक्शन दिए थे और अब नागिन 6 (Naagin 6) एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने भी इस पर अपनी राय सामने रखी है।

पैपराजी ने किया तेजस्वी का पीछा 

एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह करण कुंद्रा के साथ नजर आ रही हैं। पैपराजी उनकी एक तस्वीर लेने के लिए होड़ में नजर आ रहे हैं। इस पर तेजस्वी कहती हैं, ‘मैं आप लोगों के सारे वीडियो देखती हूं…आप हर किसी को परेशान करते हो….नीतू मैम नोरा मैम…आप सबको परेशान करते हो। इतना परेशान मत किया करिए। क्यों एक ही सवाल पूछते हैं कि कब शादी है?’ इस पर पैपराजी की ओर से जवाब आता है कि अब आपने कह दिया तो नहीं परेशान करेंगे।

संबंधित खबरें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here