navya naveli nanda tells why she not became actress shweta appreciates her fathers hard work – Entertainment News India


अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के डेब्यू का लोग इंतजार करते रह लेकिन उन्होंने कुछ और ही रास्ता चुना। अब उनके भाई के डेब्यू की बातें चल रही हैं। नव्या अपने पिता का बिजनस संभालना चाहती हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि वह हमेशा से ही ऐसा चाहती थीं। हालांकि उनकी मां श्वेता नंदा ने बताया कि कुछ वक्त के लिए नव्या के मन में ऐक्ट्रेस बनने की बात भी आई थी। नव्या बेहद खूबसूरत हैं। सोशल मीडिया पर भी काफी पॉप्युलर हैं। वह महिलाओं को सशक्त करने के लिए कुछ प्रोजेक्ट्स से जुड़ी हैं। 

 

नव्या का बिजनस में है झुकाव


अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता ऐक्ट्रेस नहीं हैं। हालांकि लोगों को ऐसा लग रहा था कि उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा जरूर ऐक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगी। उनके मामा अभिषेक बच्चन और मामी ऐश्वर्या राय भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हैं। बरखा दत्त से बातचीत में नव्या ने बताया, मुझे डांस वगैरह करना अच्छा लगता है लेकिन इसको इतना सीरियस कभी नहीं लिया कि करियर बना लूं। मेरा झुकाव हमेशा से बिजनस की तरफ ज्यादा था। मेरी दादी और बुआ भी बिजनस वुमन थीं। उनका फैमिली बिजनस में भी दखल था। मेरे पिता और दादाजी उनकी राय लेते थे। यह ऐसी दुनिया थी जिसने हमेशा मुझे एक्साइट किया। 

डैड को करना चाहती हैं सपोर्ट


मैं नंदा फैमिली की चौथी जनरेशन हूं जो यह बिजनस संभालेगी। मैं इसी विरासत को आगे लेना चाहती और अपने डैड को सपोर्ट करना चाहती थी। महिला होकर इसे आगे ले जाना मेरे लिए गर्व की बात है। मुझे नहीं लगता कि मैं ऐक्टिंग कर पाती। इस बीच नव्या की मां श्वेता ने बताया कि कुछ वक्त के लिए उन्हें ऐक्टिंग का चस्का लगा था। 

 

जब नव्या नवेली बोलीं- मेहमान आने पर मां मुझे काम बताती हैं भाई को नहीं, भेदभाव पर की थी बात

 

श्वेता बोलीं-पिता करते हैं मेहनत


श्वेता बताती हैं, कुछ वक्त के लिए तुमको लगा था कि शायद… मुझे अपने दोनों ही बच्चों को लेकर डर था। हमको बहुत ज्यादा प्रिविलेज मिला है। हमारी छोटी-छोटी बातें भी दुनिया जज करती है। लेकिन मैं एक दिन के लिए भी नहीं भूलती…मेरे पिता इस साल 80 के हो जाएंगे। हम जिस प्रिविलेज का मजा ले रहे हैं, वह इसके लिए बहुत मेहनत करते हैं। यह सिर्फ एक इंसान से आ रहा है जो कि रोज सुबह सेट पर जाने के लिए 5 बजे उठता है। यह आसान नहीं है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here