Nawazuddin Siddiqui take a dig at the success of RRR and KGF 2 Said Where is the real cinema – Entertainment News India – क्या RRR और KGF 2 की सफलता पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कसा तंज? बोले


बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों साउथ की फिल्में धमाल मचा रही हैं। यही नहीं उन फिल्मों के आगे हिन्दी फिल्में भी फीकी साबित हुईं। हाल के दिनों में ‘आरआरआर’ और ’केजीएफ चैप्टर 2’ ने कलेक्शन के नए रिकॉर्ड बनाए। बड़े बजट की इन फिल्मों ने अपनी कमाई से कहीं ज्यादा बिजनेस किया है। लेकिन ऐसा लगता है नवाजुद्दीन सिद्दीकी को ये फिल्में पसंद नहीं आईं। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बड़े बजट की फिल्मों पर निशाना साधा और कहा कि लोगों को विजुअल एक्सपीरियंस ज्यादा मिलता है लेकिन असली सिनेमा कहां है।

ओटीटी का किया धन्यवाद


नवाजुद्दीन ने कहा उन्हें लगा था कि लोगों के देखने के तरीके में बदलाव आएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। बड़े बजट की फिल्मों पर उन्होंने कहा कि छोटे बजट की फिल्मों को थियेटर में जगह मिलना बहुत मुश्किल हो गया है। वह ओटीटी प्लेटफॉर्म का भी धन्यवाद करते हैं जहां वह अच्छी फिल्में देख सकते हैं।

संबंधित खबरें

दर्शकों में कोई बदलाव नहीं


हाल के दिनों में एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ ने वर्ल्डवाइड 700 करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं ‘केजीएफ 2’ 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में नवाजुद्दीन ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि लीड एक्टर के कॉन्सेप्ट में कोई बदलाव हुआ है। वह कहते हैं, ‘मुझे नहीं लगता कि यह बदल रहा है। मैंने मंटो में भी मुख्य भूमिका निभाई थी लेकिन उसे देखने के लिए कितनो लोग गए? मैंने सोचा था दो साल के पैनडेमिक के बाद लोगों ने विश्व सिनेमा देखा होगा और एक बदलाव आएगा लेकिन जिस तरह की पिक्चर अभी हिट हो रही है ऐसा लगता है कि सलाहियत गई तेल लेने, यहां मनोरंजन करो और सतही स्तर पर मनोरंजन करो लोगों को।‘

जल्द रिलीज होगी फिल्म


नवाजुद्दीन जल्द ही एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘हीरोपंती 2’ में नजर आएंगे। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के सात तारा सुतारिया हैं। यह फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here