Neetu Kapoor finally spoke about his son Ranbir Kapoor and Alia Bhatt marriage as per reports – Entertainment News India – रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की वेडिंग न्यूज को नीतू ने बताया अफवाह, कहा


Ranbir Kapoor and Alia Bhatt wedding News: बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी को लेकर खबरों का बाजार गर्म है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अप्रैल के मिड मंथ में कपल शादी के बंधन में बंध सकता है। इन खबरों के सामने आने के बाद से रणबीर- आलिया के फैन्स काफी खुश और एक्साइटिड हैं। हालांकि इस बीच रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने इन सभी खबरों को अफवाह बताया है। जिसके बाद से रणबीर- आलिया के फैन्स परेशान हो गए हैं।

नीतू ने शादी को बताया अफवाह

रणबीर- आलिया की शादी को लेकर अलग अलग खबरें सामने आ रही हैं। फैन्स भी इस बारे में अधिक से अधिक जानना चाह रहे हैं लेकिन इस बीच नीतू कपूर ने एक बड़ी बात कह दी है। न्यूज 18 से बातचीत के दौरान नीतू ने रणबीर- आलिया की अगले हफ्ते हो रही शादी की खबरों को अफवाह बताया और कहा कि बीते दो सालों से ऐसी खबरें फैल रही हैं। इसके साथ ही नीतू ने कहा कि पंडितों को तारीख तय करने दीजिए।

आलिया से इम्प्रेस हैं नीतू

बातचीत के दौरान ये भी सामने आया कि नीतू, आलिया से काफी इंप्रेस हैं। नीतू ने कहा, ‘वो (आलिया) बहुत ही अच्छी और प्यारी लड़की है। उस में किसी भी तरह की निगेटिविटी या फिर किसी से भी जलन नहीं है। दोनों( रणबीर- आलिया) साथ में अच्छे लगते हैं।’ नीतू के बयान से ये तो साफ हो गया कि रणबीर और आलिया शादी करेंगे लेकिन कब करेंगे इस बारे में नीतू ने कुछ भी साफ साफ नहीं कहा। 

संबंधित खबरें

रणबीर के घर के बाहर दिखा था आलिया का स्टाफ

वैसे याद दिला दें कि हाल ही में आलिया का स्टाफ रणबीर के घर के बाहर नजर आया था। जिस में एक्ट्रेस के पीआर और सिक्योरिटी हेड भी शामिल रहे। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और लोगों को यकीन हो गया कि जल्दी ही कपल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल ट्रेडिशन पंजाबी वेडिंग करेगा और मुंबई के गुरुद्वारे में लंगर का भी आयोजन होगा। इसके अलावा खबरें ये भी सामने आई थीं कि बेटे की शादी में नीतू, मनीष मल्होत्रा की डिजाइन्ड ड्रेस पहनेंगी।

ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आएंगे रणबीर- आलिया

बता दें कि रणबीर- आलिया अभी तक किसी भी फिल्म में साथ नजर नहीं आए हैं और पहली बार दोनों ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आएंगे। फिल्म एक या दो नहीं बल्कि तीन हिस्सों में रिलीज होगी, जिसका निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। फिल्म से जुड़े कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। जिनसे फैन्स की एक्साइटमेंट फिल्म के लिए और अधिक बढ़ गई है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here