neetu kapoor interview viral when she talked about how ranbir kapoor will be as husband amidst his wedding news with alia bhatt – Entertainment News India


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरें पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में हैं। फैंस भी अब दोनों की शादी की फोटो देखने का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच अब रणबीर की मां नीतू कपूर का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने रणबीर को लेकर बात की थी। बता दें कि नीतू वैसे हमेशा रणबीर की तारीफ ही करती रहती हैं और अब तो एक्ट्रेस ने रणबीर को लेकर बताया रणबीर पति कैसे होंगे। नीतू के इस स्टेटमेंट को आलिया भट्ट को जरूर सुनना चाहिए क्योंकि उनके लिए ये जानना जरूरी है कि शादी के बाद रणबीर कैसे पति होंगे।

दरअसल, द क्विंट को दिए इंटरव्यू के दौरान नीतू कपूर ने एक बार कहा था कि रणबीर कपूर ऐसे शख्स हैं जिनके साथ वह अपने और ऋषि कपूर के साथ रिश्ते को लेकर बात कर सकती थीं। इसी दौरान जब नीतू से पूछा गया था कि रणबीर कैसे पति होंगे तो उन्होंने कहा था, ‘मैं रणबीर के साथ घंटो बैठकर बात करती थी।मैं बताती थी जो मुझे सही और गलत लगता था शादी में। सब उसे समझाती थी। मेरे लिए वह मेरा बेस्ट फ्रेंड जैसा है। मैं जो बातें रणबीर से शेयर करती थी वो किसी और से नहीं। यही वजह है कि रणबीर भी बदल गया। वह और रिस्पॉन्सिबल हो गया। मुझे लगा उसे सब पता होना चाहिए इसलिए मुझे लगता है कि वह अच्छा पति होगा क्योंकि वह सब चीजें समझता है और अपने पार्टनर को भी समझेगा।’

कैसे पति होंगे रणबीर

संबंधित खबरें

इसका मतलब आलिया को खुश होना चाहिए कि उनका पार्टनर उन्हें समझेगा और हमेशा उनकी रिस्पेक्ट करेगा। वैसे बता दें कि अभी तक आलिया और रणबीर की शादी की डेट को लेकर दोनों स्टार्स ने खुद कमेंट नहीं किया है। हालांकि हाल ही में आर के स्टूडियो को सजाया गया है जिसके बाद फैंस और एक्साइटेड हो गए हैं। बता दें कि आलिया भट्ट के परिवार की तरफ से तो कन्फर्म हो गया है कि दोनों शादी कर रहे हैं। आलिया के चाचा रॉबिन भट्ट और आलिया के भाई राहुल भट्ट ने कन्फर्म किया है कि दोनों 14 अप्रैल को शादी करने वाले हैं। दोनों ने ये भी बताया है कि उनके पास शादी के इन्विटेशन आ गए हैं और दोनों शादी में शामिल होने के लिए एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें – Alia-Ranbir Marriage Security: 200 से ज्यादा बाउंसर्स संभालेंगे सिक्योरिटी! विकी-कटरीना की शादी से भी ज्यादा बड़ी टीम?

मेहंदी और शादी डेट

रॉबिन भट्ट ने बताया था कि 13 अप्रैल को आलिया की मेहंदी सेरेमनी और 14 को शादी होगी। हालांकि फैंस को फिर भी अभी दोनों एक्टर्स की तरफ से अनाउंसमेंट का इंतजार है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here