neetu kapoor is fed up of alia bhatt ranbir kapoor wedding news says ab mat pucho yar – Entertainment News India – Ranbir Kapoor Alia Bhatt Wedding : आलिया और रणबीर कपूर की शादी की खबरों से परेशान हुईं नीतू कपूर, कहा


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी फिलहाल बॉलीवुड का बड़ा इवेंट है जो कुछ दिनों में कभी भी हो सकता है। दोनों स्टार्स की शादी को लेकर रोज अपडेट आते रहते हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने खुद इस बारे में कोई कमेंट नहीं किया है। हालंकि रणबीर की मां नीतू कपूर से रोज इस बारे में सवाल किया जाता है। दरअसल, नीतू इन दिनों शो डांस दीवाने जूनियर्स में बतौर जज नजर आ रही हैं। तो इस वजह से जब भी उन्हें सेट के बाहर स्पॉट किया जाता है तो उनसे सबसे पहले रणबीर और आलिया की शादी को लेकर सवाल किया जाता है। हमेशा उनसे शादी की डेट के बारे में पूछा जाता है कि दोनों की शादी की डेट कब है? 

नीतू अब इन सवालों से परेशान हो गई हैं। दरअसल, आज फिर जब उन्हें सेट पर नोरा फतेही और मर्जी पेस्तोंजी के साथ स्पॉट किया गया। इस दौरान नीतू व्हाइन कलर की साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही थीं। मर्जी कहते हैं कि नीतू जी आप लोगों को देखकर घबरा जाती हैं कि आप फिर वही सवाल पूछेंगे। नीतू कहती हैं कि हां बार-बार वही सवाल पूछते हो। नीतू कहती हैं बिल्कुल मत पूछना।

इसके बाद एक और वीडियो नीतू का सामने आया है जिसमें वह अकेले जा रही होती हैं कि तभी सभी फोटोग्राफर्स उनकी फोटोज क्लिक करने आ जाते हैं। फिर एक फोटोग्राफर कहता है कि आपका फेवरेट फोटोग्राफर आपसे एक सवाल पूछना चाहता है तो नीतू कहती हैं कि पूछो। इसके बाद फोटोग्राफर वही शादी की डेट पूछता है तो नीतू कहती हैं कि आगे बढ़ो यार आगे बढ़ो। कब तक एक सवाल पूछोगे। तो फोटोग्राफर कहता है कि डेट तो बता दो। फिर नीतू कहती हैं कि कभी भी करें या तुम्हें क्या।

 

संबंधित खबरें

इसके बाद सब कहते हैं कि हम आएंगे फिर शादी में तो नीतू कहती हैं कि मोस्ट वेलकम। नीतू के इन स्टेटमेंट्स को सुनकर ये तो क्लीयर है कि वह अब इन सवालों से परेशान हो गई हैं। लेकिन फैंस भी सिर्फ उनसे डेट कन्फर्म सुनना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें – Alia Bhatt Wedding Dress: घर पहुंच गया आलिया भट्ट का लहंगा! सब्यसाची ब्राइड बनेंगी ‘रणबीर की दुल्हनिया’

13 को मेहंदी और 14 को शादी

अब नीतू भले ही इस मामले में कुछ नहीं कहती हैं, लेकिन आलिया के परिवार वाले तो खुलकर शादी को लेकर अपडेट्स दे रहे हैं। आलिया के चाचा रॉबिन भट्ट और भाई राहुल भट्ट ने शादी की बात को कन्फर्म किया है। रॉबिन ने ये भी बताया कि 13 को आलिया की मेहंदी सेरेमनी होगी और 14 को शादी।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here