Neetu Kapoor on Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Wedding Date Questions Indicated towards God – Entertainment News India


बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर खूब बातें हो रही हैं। हर कोई जानना चाहता है कि इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर कपल कब शादी के बंधन में बंधने जा रहा है? हाल ही में जब रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने शादी को लेकर सवाल किया तो उन्होंने काफी फनी अंदाज में ऊपर की तरफ हाथ उठा दिया और कहा- भगवान जाने। नीतू कपूर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। कमेंट सेक्शन में लोग खूब मजे ले रहे हैं।

शादी का तो भगवान ही जाने

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक फोटोग्राफर को नीतू कपूर से कहते हुए सुना जा सकता है, ‘तारीख तो बता दीजिए… नीतू जी शादी की तारीख।’ नीतू कपूर ने पूछा, ‘किसकी?’ तब पापाराजी ने कहा, ‘RK सर की।’ इसके बाद नीतू कपूर का रिएक्शन देखने लायक था। नीतू कपूर ने कहा- तारीख है कुछ? भगवान जाने।’ नीतू का हाथ उठाकर ऊपर की तरफ इशारा करने वाला रिएक्शन वायरल है।

रणधीर कपूर ने कही थी ये बात

पापाराजी ने नीतू कपूर से कहा, ‘कोई 14 अप्रैल बोल रहा है कोई 15 अप्रैल। आप ही बता दो।’ नीतू कपूर ने कहा, ‘मैं तो बोल रही हूं कि हो गया।’ बता दें कि इससे पहले HT के साथ इंटरव्यू में रणबीर कपूर के अंकल रणधीर कपूर ने दोनों की शादी को लेकर कहा था कि अभी मैं मुंबई में नहीं हूं, और मैंने उसकी शादी को लेकर कुछ भी नहीं सुना है। अगर हमारे घर में ऐसी कोई शादी हो रही होती तो किसी न किसी ने मुझे कॉल करके जरूर बताया होता।’

संबंधित खबरें

रणबीर-आलिया की लव स्टोरी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मुलाकात साल 2017 में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर हुई थी। अयान मुखर्जी की इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पहली बार साथ में काम करते नजर आएंगे। फिल्म को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है और जहां तक दोनों के रिश्ते की बात है तो रिलेशनशिप में होने की बात दोनों ही मीडिया के सामने स्वीकार कर चुके हैं, बस अब फैंस को दोनों की शादी का इंतजार है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here