Neetu Kapoor remembers Rishi Kapoor on second death anniversary – Entertainment News India – ऋषि कपूर की पुण्यतिथि पर भावुक हुईं नीतू कपूर, कहा


बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था। किसी ने भी कभी नहीं सोचा था कि यूं अचानक एक दिन ऋषि कपूर दुनिया को अलविदा कह देंगे। ऋषि कपूर ने अपने सिनेमाई करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया और अपनी दमदार अदाकारी से सभी का दिलों में खास जगह बनाई। ऋषि कपूर की दूसरी पुण्यतिथि पर फैन्स से लेकर सेलेब्स तक ने उन्हें याद किया और सोशल मीडिया पोस्ट करे। वहीं दिवंगत ऋषि कपूर की पत्नी व एक्ट्रेस नीतू कपूर ने भी उन्हें याद किया और काफी भावुक हो गईं।

ऋषि को खोना कठिन और दर्दनाक

अभिनेत्री नीतू कपूर ने अपने दिवंगत पति ऋषि कपूर की दूसरी पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए शनिवार को कहा कि अपने जीवनसाथी को खोना ‘कठिन और दर्दनाक’ था। अभिनेता ऋषि कपूर का 69 साल की उम्र में 30 अप्रैल 2020 को निधन हो गया था। वह लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे। नीतू कपूर ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में कहा कि अपने पति के निधन के बाद खुद को व्यस्त रखने के लिए वह काम कर रहीं हैं और इससे उन्हें कुछ सुकून मिलता है।

पढ़ें: इस ईद सलमान के फैन्स को नहीं मिली ईदी, जानें पिछली फिल्मों का कलेक्शन

खुद को व्यस्त रखने के लिए काम कर रहीं नीतू

नीतू ने लिखा, “ऋषि जी को हमें छोड़कर गए आज दो साल हो गए हैं। 45 साल तक साथ रहे अपने साथी को खोना ‘कठिन और दर्दनाक’ था। इसके बाद खुद को मानसिक रूप से व्यस्त रखने के लिए मैं फिल्मों और टेलीविजन में काम कर रही हूं। इससे मुझे काफी मदद मिली है।’ उन्होंने लिखा, ‘ऋषि जी हमेशा याद किए जाएंगे और वह हमेशा सबके दिलों में रहेंगे।’ ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी पिता की एक तस्वीर साझा कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। 

संबंधित खबरें

आलिया ने भी किया ऋषि को याद

इसके साथ ही ऋषि कपूर की पुत्रवधू अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि अर्पित की। याद दिला दें कि ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर और आलिया हाल में शादी के बंधन में बंधे थे। आलिया ने कपूर परिवार के साथ एक पुरानी तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा करते हुए लिखा, ‘आप हमेशा हमारे साथ हैं।’बता दें कि नीतू कपूर धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आएंगी। फिल्म में अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। 

पढ़ें: ऋषि कपूर की डेथ एनिवर्सरी पर बहू आलिया भट्ट ने किया ससुर जी को याद, फोटो शेयर कर लिखा ये मैसेज

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here