neetu kapoor was asked how is bahu alia bhat see what is her reaction – Entertainment News India


रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर शो डांस दीवाने जूनियर में बतौर जज नजर आ रही हैं। वह इस शो में खूब मस्ती करती रहती हैं। शो के होस्ट के बीच में नीतू ने 2-3 दिन के लिए रणबीर और आलिया भट्ट की शादी के लिए ब्रेक लिया था। अब नीतू वापस अपने काम में बिजी हो गई हैं। नीतू को सेट पर आज यानी कि बुधवार को स्पॉट किया गया। नीतू हमेशा की तरह मीडिया फोटोग्राफर्स से खूब बात करती नजर आईं। इस दौरान नीतू ने ग्रीन कलर का सूट पहना था जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। फिर इस दौरान नीतू से मीडिया फोटोग्राफर्स ने पूछा कि बहू कैसी हैं? 

तो नीतू ने कहा, बहू…बहू तो बहुत बढ़िया है। इस दौरान नीतू के एक्सप्रेशन बड़े कमाल के थे। फोटोग्राफर्स भी नीतू की बात सुनकर हंसने लगे। वीडियो के कमेंट सेक्शन में सभी नीतू की तारीफ कर रहे हैं। कोई कमेंट कर रहा है कि आप कूल सास हैं। तो कोई कमेंट कर रहा कि आप कितनी प्यारी हो।

 

संबंधित खबरें

बता दें कि रणबीर और आलिया की शादी से पहले नीतू ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह चाहती हैं कि आलिया के साथ उनका रिश्ता वैसा हो जैसा उनका अपनी सास के साथ था। नीतू ने कहा था मैं और मेरी सास के बीच सास-बहू से ज्यादा दोस्त का रिश्ता था। हम दोनों एक-दूसरे से खूब बातें शेयर करते रहते थे। इतना ही नहीं वह तो मुझे ऋषि कपूर से भी ज्यादा प्यार करती थीं। मैं चाहती हूं कि आलिया के साथ भी मेरा रिश्ता ऐसा हो।

यह भी पढ़ें – Lock Upp में भिड़ गईं अंजलि अरोड़ा और आजमा फल्ला की मां, वीडियो वायरल

रणबीर और आलिया की बात करें तो दोनों शादी के बाद फिलहाल अपने-अपने काम में बिजी हो गए हैं। आलिया जहां फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग कर रही हैं तो वही रणबीर, एनिमल फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया, रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी लीड रोल में हैं। वहीं एनिमल में रणबीर के साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं। इसके अलावा आलिया और रणबीर की साथ में फिल्म ब्रह्मास्त्र भी रिलीज होने वाली है। पिछले महीने फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद दोनों की फिल्म अब 9 सितंबर को रिलीज होगी। फैंस दोनों को साथ में बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here