Neha Kakkar Cried and trolled after listing song of Mani Punjab on Superstar Singer 2 co judged by Himesh Reshammiya – Entertainment News India – VIRAL VIDEO: ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ में बच्चे का गाना सुनकर रो पड़ीं नेहा कक्कड़, कहा


सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर अपने सिंगिंग के अलावा भी खबरों में रहती हैं। नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं, जिन्हें फैन्स पसंद करते हैं। नेहा कक्कड़ कई बार अपने इमोशनल साइड को लेकर भी चर्चा में रहती हैं और उनके रोते हुए फोटोज- वीडियोज भी वायरल हो चुके हैं। इस बीच नेहा कक्कड़, एक सिंगिंग शो में कंटेस्टेंट का गाना सुनकर रो पड़ीं, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

क्या है वायरल वीडियो

दरअसल सोशल मीडिया पर सोनी टीवी ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में नेहा कक्कड़, सिंगिंग शो सुपरस्टार सिंगर 2 में बतौर गेस्ट नजर आ रही हैं। शो के प्रोमो में नेहा कक्कड़, कंटेस्टेंट मणि का गाना सुनकर भावुक हो जाती हैं और उनकी आंखों से आंसू आ जाते हैं। इसके बाद नेहा कहती हैं, ‘मैं हजारों कंसर्ट्स में परफॉर्म कर चुकी हूं ये गाना, मैं कभी ऐसा नहीं गा सकती हूं, जैसे आज आपने गाया है।’

 

नेहा ने मणि को लगाया गले, दिए पांच लाख रुपये

वीडियो में दिख रहा है कि एक ओर जहां नेहा, मणि का गाना सुनकर चीयर करती हैं तो दूसरी ओर उनकी आंखों में आंसू भी होते हैं। वहीं इसके बाद प्रोमो में दिख रहा है कि वो मणि को उनके परफॉर्मेंस के बाद गले भी लगा लेती हैं। वहीं ट्विटर पर शेयर किए गए एक प्रोमो में दिख रहा है कि नेहा, मणि के परिवार को पांच लाख रुपये की आर्थिक मदद भी कर रही हैं।

ट्रोल हुईं नेहा कक्कड़

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब नेहा कक्कड़ का कोई रोते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल नेहा कक्कड़ काफी भावुक हैं और अक्सर रो पड़ती हैं। नेहा कक्कड़ किसी का भी दुख जानकर या सुनकर भावुक हो जाती हैं। वहीं इस बार वो मणि का गाना और टैलेंट देखकर खुशी में रहो पड़ीं। हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स नेहा कक्कड़ को ट्रोल कर रहे हैं।

सेल्फी क्वीन हैं नेहा कक्कड़

गौरतलब है कि नेहा कक्कड़ सिर्फ एक बेहतरीन सिंगर ही नहीं हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। नेहा कक्कड़ इंस्टा पर अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं, जो तेजी से वायरल होते हैं। नेहा कक्कड़ के इंस्टा पर 70.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि वो खुद 258 लोगों को फॉलो करती हैं। नेहा कक्कड़ ने शुरुआती टाइम में काफी सेल्फी वीडियोज शेयर किए हैं, जिसके चलते उन्हें सेल्फी क्वीन भी कहते हैं।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here