new punjab pcc chief Amarinder Singh Brar is most corrupt one says navjot singh sidhu camp leader – अमरिंदर बरार की ताजपोशी से भड़का सिद्धू खेमा, कहा


तीन बार के विधायक और राष्ट्रीय युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अमरिंदर सिंह बरार को कांग्रेस हाई कमान ने पंजाब की कमान सौंप दी है। वह नवजोत सिंह सिद्धू की जगह लेंगे। बरार की नए पीसीसी चीफ की नियुक्ति पर सिद्धू खेमे में नाराजगी है। कांग्रेस के पूर्व विधायक सुरजीत धीमान ने बरार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं। कहा कि नया पीसीसी प्रमुख टिकटों को बेचने का आरोपी रहा है और सिद्धू के मुकाबले नौसिखिया है।

रविवार को नवजोत सिंह सिद्धू ने जहां पंजाब के नए पीसीसी चीफ अमरिंदर सिंह बरार और नए सीएलपी नेता प्रताप सिंह बाजवा को बधाई दी तो सिद्धू खेमे समर्थक कांग्रेस नेताओं ने बरार को खरी-खोटी सुना डाली। 

अमरगढ़ के पूर्व कांग्रेस विधायक और सिद्धू के समर्थक सुरजीत सिंह धीमान ने कांग्रेस हाई कमान की ओर से की गई नई नियुक्तियों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। कहा कि नया पीसीसी प्रमुख “एक नौसिखिया है और उन्हें पीसीसी प्रमुख के रूप में नियुक्त करने का निर्णय पार्टी के लिए एक झटका साबित होगा।”

संबंधित खबरें

धीमान ने कहा, “मौजूदा कांग्रेस प्रमुख सबसे भ्रष्ट हैं और उन्हें नियुक्त करने का फैसला गलत है। यह फैसला पंजाब के पक्ष में नहीं बल्कि पंजाब के खिलाफ है। कांग्रेस पार्टी लंबे समय तक इस सदमे से बाहर नहीं निकल पाएगी।” उन्होंने आगे दावा किया कि नए पीसीसी प्रमुख को नेता के रूप में स्वीकार नहीं किया जाएगा क्योंकि उनके पास “अपेक्षित समर्थन की कमी है”।

इंडिया टुडे से बातचीत में धीमान ने आगे कहा, “हम यह नहीं कह सकते कि वह एक बेहतर नेता हैं। वह सबसे भ्रष्ट हैं। उन पर युवा कांग्रेस का नेतृत्व करते हुए राज्यों में टिकट बेचने का आरोप लगा है। हम ऐसे नेताओं से कुछ भी उम्मीद नहीं कर सकते हैं। वह एक नौसिखिया और अवसरवादी हैं।”

वहीं, सुरजीत धीमान ने नवजोत सिंह सिद्धू की जमकर तारीफ की और कहा कि सिद्धू ने निस्वार्थ भाव से पार्टी के लिए काम किया और पीसीसी प्रमुख के पद से हटाए जाने के बाद भी पार्टी कार्यकर्ताओं के संपर्क में थे।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here