New Zealand players get full NOC to play IPL 2022


आईपीएल 2022 के शुरू होने से पहले सभी फ्रेंचाइजियों को गुड न्यूज मिली है। न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने आईपीएल 2022 में भाग लेने वाले अपने खिलाड़ियों की उपलब्धता से जुड़ी संदेहों को दूर कर दिया है। एनजेडसी ने शुक्रवार को बताया कि नीदरलैंड के खिलाफ होने वाले एकमात्र टी20 और तीन मैचों की वनडे सीरीज में वो उन खिलाड़ियों के साथ उतरेगी, जोकि आईपीएल 2022 का हिस्सा नहीं हैं। 

बोर्ड के इस फैसले के बाद केन विलियमसन, ट्रेंट बोल्ट और टिम साउदी सहित न्यूजीलैंड के सभी 12 खिलाड़ी 26 मार्च से शुरू होने वाली आईपीएल 2022 के मैच से ही अपनी अपनी टीमों के लिए खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे। सूत्रों के अनुसार, एनजेडसी ने इन खिलाड़ियों को आईपीएल 2022 में खेलने के लिए अनापत्ति प्रमाण पत्र (एनओसी) भी दे दिया है। 

IPL 2022: डेविड वॉर्नर DC के लिए शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाएंगे

न्यूजीलैंड को नीदरलैंड के खिलाफ एकमात्र टी20 26 मार्च को खेलना है जबकि तीन वनडे मैच 29 मार्च से शुरू होंगे और 4 अप्रैल तक चलेंगे। अगर आईपीएल के 15वें सीजन में खेलने वाले खिलाड़ियों को इस सीरीज के लिए बुलाया जाता, तो क्वारंटाइन नियमों के कारण वे पहले दो सप्ताह तक आईपीएल में नहीं खेल पाते। 

नीदरलैंड के खिलाफ न्यूजीलैंड XI के लिए दो मैच खेलेंगे रोस टेलर

आईपीएल से जुड़ने वाले कीवी खिलाड़ी अपनी-अपनी फ्रेंचाइजियों से जुड़ने के लिए अगले सप्ताह भारत के लिए रवाना होंगे। गुजरात टाइटन्स द्वारा खरीदे गए लॉकी फर्ग्यूसन इस सप्ताह अपनी फ्रेंचाइजी से जुड़ जाएंगे जबकि डेवन कॉनवे, डेरिल मिचेल जैसे आईपीएल में डेब्यू करने वाले खिलाड़ी 15 मार्च तक अपनी अपनी टीमों से जुड़ जाएंगे।

आईपीएल 2022 में भाग लेने वाले न्यूजीलैंड के खिलाड़ी: केन विलियमसन (सनराइजर्स हैदराबद), लॉकी फर्ग्यूसन (गुजरात टाइटन्स), ट्रेंट बोल्ट (राजस्थान रॉयल्स), एडम मिल्ने (चेन्नई सुपर किंग्स), मिशेल सेंटनर (चेन्नई सुपर किंग्स), टिम साउदी (कोलकाता नाइट राइडर्स, जेम्स नीशम (राजस्थान रॉयल्स), ग्लेन फिलिप्स (सनराइजर्स हैदराबाद), डेवन कॉनवे (चेन्नई सुपर किंग्स), फिन एलन (रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर), टिम सेफर्ट (दिल्ली कैपिटल्स), डेरिल मिचेल (राजस्थान रॉयल्स)।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here