New Zealand vs Bangladesh 2nd Test Day 1 Tom Lathan and Devon Conway Put New Zealand In Command – Latest Cricket News


सलामी बल्लेबाज टॉम लाथम (नाबाद 186) दोहरे शतक के करीब पहुंच गए हैं और उनकी इस बेहतरीन शतकीय पारी तथा डेवॉन कॉनवे (नाबाद 99) के साथ उनकी दूसरे विकेट के लिए 201 रन की अविजित साझेदारी की बदौलत न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे क्रिकेट टेस्ट मैच के पहले दिन रविवार को 90 ओवर में एक विकेट पर 349 रन का विशाल स्कोर बना लिया। 

बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया लेकिन यह फैसला उसके हित में नहीं रहा। लाथम ने विल यंग के साथ पहले विकेट के लिए 148 रन की जबरदस्त साझेदारी कर डाली। पहला टेस्ट जीतने वाले बंगलादेश के गेंदबाज पहले दिन विकेटों के लिए लगातार संघर्ष करते रहे। शरीफुल इस्लाम ने यंग को आउट कर बंगलादेश को दिन की एकमात्र सफलता दिलाई। यंग ने 114 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 54 रन बनाए। 

NZ vs BAN 2nd Test: एक ही ओवर में 2 बार LBW हुआ बल्लेबाज, फिर भी अंपायर ने नहीं दिया OUT

लाथम ने यह साझेदारी टूटने के बाद कॉनवे के साथ रन बनाने का सिलसिला जारी रखा। लाथम ने अपना 12वां टेस्ट शतक पूरा लिया। स्टंप्स के समय तक लाथम 278 गेंदों पर नाबाद 186 रन में 28 चौके लगा चुके हैं जबकि उनके जोड़ीदार कॉनवे 148 गेंदों पर नाबाद 99 रनों में 10 चौके और एक छक्का लगा चुके हैं। पहले मैच के हीरो इबादत हुसैन को इस पारी में 21 ओवर में 114 रन देकर कोई विकेट नहीं मिला। शरीफुल को 18 ओवर में 50 रन पर एक विकेट मिला। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here