No Home Farewell As Chris Gayle Left Out Of West Indies Squad For Ireland and England Series – Latest Cricket News


क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) ने आयरलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ खिलाफ होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। सीडब्ल्यूआई ने एक बयान में कहा कि टीम में विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल को शामिल नहीं किया गया है। बोर्ड ने इसके पीछे तर्क देते हुए कहा है कि गेल को सम्मानित करने के लिए वे सही मौके की तलाश है। वेस्टइंडीज को जमैका में आयरलैंड के साथ 3 वनडे और 1 टी20 इंटरनेशनल मैच खेलना है। इसके बाद उसे इंग्लैंड के साथ बारबाडोस में 22 से 30 जनवरी तक 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। 

सीडब्ल्यूआई के चीफ रिकी स्केरिट ने क्रिकबज से कहा, ‘गेल जब टीनएज में थे तभी से जमैका और वेस्टइंडीज के लिए शानदार प्रदर्शन करते रहे हैं। ऐसे में ये जरूरी हो जाता है कि उनकी विदाई फैंस की मौजूदगी में हो। क्रिकेट वेस्टइंडीज सही वक्त और मौके की तलाश में हैं ताकि क्रिस उस पल का पूरा मजा ले सकें।’

NZ vs BAN: डेवॉन कॉनवे ने टेस्ट क्रिकेट में रचा इतिहास, ऐसा करने वाले न्यूजीलैंड के पहले बल्लेबाज बने

42 साल के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने व्हाइट बॉल क्रिकेट में वेस्टइंडीज के लिए अबतक 380 मैच खेले हैं। गेल के अलावा एविन लुइस और एंडरसन फिलिप कोरोना पॉजिटिव होने के कारण इस सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। फैबियन एलन टखने की चोट से उबर चुके हैं लेकिन कोरोना पॉजिटिव होने के कारण वह भी नहीं खेलेंगे। ओबेड मैककॉय भी पिंडली की चोट के कारण रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here