Nokia G11 Plus with three days battery life launched in india know price – Tech news hindi


HMD ग्लोबल की ओर से नोकिया ब्रैंडिंग वाला नया स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया गया है और इसे कंपनी बजट सेगमेंट में लेकर आई है। नए Nokia G11 Plus स्मार्टफोन में बड़े 6.5 इंच डिस्प्ले के अलावा तीन दिन तक का बैटरी बैकअप देने की बात कही गई है। 

Nokia G11 Plus की बिक्री भारत में कंपनी ने चुपचाप पिछले सप्ताह 7 अक्टूबर से ही शुरू कर दी थी। इस डिवाइस को लेक ब्लू और चारकोल ग्रे कलर ऑप्शंस में खरीदने का विकल्प ग्राहकों को मिल रहा है। इस फोन के इकलौते 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 12,499 रुपये रखी गई है।

नोकिया के इस फोन के अंदर ही लगे हैं इयरबड्स, म्यूजिक पसंद करने वालों के लिए अनोखी सौगात 

ऐसे हैं नोकिया फोन के स्पेसिफिकेशंस

नए नोकिया डिवाइस में मिलने वाले 6.5 इंच डिस्प्ले में HD+ रेजॉल्यूशन (720×1600 पिक्सल्स) के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट दिया गया है। पतले बेजल्स वाले इस डिवाइस में सेल्फी कैमरा के लिए वॉटर-ड्रॉप नॉच दी गई है और Unisoc T606 ऑक्टा-कोर चिपसेट दिया गया है।

नए डिवाइस में मिलेगा 50MP कैमरा

Nokia G11 Plus में रियर पैनल पर 50MP मेन कैमरा सेंसर ऑटो-फोकस सपोर्ट के साथ मिलेगा, वहीं 2MP का डेप्थ सेंसर मिलेगा। वहीं, फ्रंट पैनल पर 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। एंड्रॉयड 12 के साथ आने वाले इस फोन को दो बड़े एंड्रॉयड अपडेट्स मिलेंगे। फोन में 10W चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।

आ गया नोकिया का सबसे मजबूत 5G फोन; धूल, पानी, आंधी-तूफान सब झेल लेगा

Nokia T10 टैब का LTE वेरियंट भी आया

कंपनी ने हाल ही में लॉन्च अपने Nokia T10 टैबलेट का एक LTE वेरियंट भी लॉन्च किया है। इसके 3GB+32GB वेरियंट की कीमत 12,799 रुपये तो वहीं 4GB+64GB वेरियंट की कीमत 13,999 रुपये रखी गई है और इनकी बिक्री भारत में 15 अक्टूबर से शुरू होगी। यह टैबलेट 8 इंच डिस्प्ले, 8MP कैमरा और बड़ी बैटरी के साथ आता है।

 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here