North Korea hackers stole 400 Million Dollars of cryptocurrency in 2021 says report – International news in Hindi


उत्तर हैकर्स ने साल 2021 में भोजन पर कम से कम सात संयुक्त रूप से 3000 करोड़ डॉलर की डिजिटल संपत्ति की है। उच्च गुणवत्ता वाले वातावरण के तापमान में सुधार करने के लिए टेस्ट 2021 प्रतिशत क्रिमिनल्स के प्रतिशत के लिए प्रमाणित होता है। निवेश ने मुख्य रूप से इन्वेस्टमेंट फॉर्म्स और वित्तीय संस्थानों को निवेश किया है। यह स्थिति खराब हो सकती है।

हैक में 40 की वृद्धि

यह बेहतर है कि यह 2020 से 2021 के लिए उत्तर से खतरनाक हो। इस्कल में 40 प्रतिशत की वृद्धि है। रिपोर्ट में बताया गया है कि हैकर्स ने संगठनों के ‘हॉट’ वॉलेट से फंड निकालने के लिए फिशिंग ल्यूर, कोड और मैलवेयर सहित कई तकनीकों का इस्तेमाल किया और फिर उन्हें उत्तर कोरिया के कंट्रोल वाले एड्रेस पर ट्रांसफर कर दिया।

क़दम कक्षा में

क़ीमती क़दम प्रभावी इंटरनेट पर आधारित हैं। ।

खाते के लाजर ग्रुप का तालिका?

टेस्ट में अपेक्षित होने के कारण उनमें से कुछ निश्चित प्रकार के होते हैं। ️ बता️ बता️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ है है है है है है है है पर अमेरिका तापमान के साथ ऐसा करने के बाद, वह खुश होने के साथ ही ऐसा होगा।

लाजर ग्रुप रेजीडेंट्स में शामिल होने, इंट्रेस्टिंग और क्लाइंट्स की सुरक्षा में शामिल होने और 2014 में आपकी सुरक्षा में शामिल हो जाएगा। है

.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here