Not Virat Kohli or Rohit Sharma KL rahul is Shreyas Iyer favorite captain


Shreyas Iyer favorite captain KL Rahul: भारतीय मडिल ऑर्डर बल्लेबाज और कोलकाता नाइट राइडर्स के नए कप्तान श्रेयस अय्यर ने हाल ही में अपने फेवरेट कप्तान के बारे में बताया है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में विराट कोहली और रोहित शर्मा की कप्तानी में कई मैच खेलने वाले अय्यर ने इन दोनों को नहीं बल्कि केएल राहुल को अपना पसंदीदा कप्तान बताया है। अय्यर ने साउथ अफ्रीका दौरे पर राहुल की कप्तानी में वनडे सीरीज खेली थी और उन्हें इस दौरान इस सलामी बल्लेबाजी की कप्तानी काफी पसंद आई।

केएल राहुल को अपना पसंदीदा कप्तान बताते हुए श्रेयस अय्यर ने क्लब हाउस पर रेड बुल क्रिकेट रूम शो में कहा, “केएल राहुल की कप्तानी में खेलना अच्छा था। सबसे पहले वह एक शानदार खिलाड़ी हैं, वह मैदान पर और टीम मीटिंग्स जो आत्मविश्वास रखते हैं और खिलाड़ियों को जो समर्थन प्रदान करते हैं। वह बहुत अच्छा है, उनका व्यवहार बहुत ही शांत है और मैदान पर निर्णय लेने में वह बहुत सहज हैं। मुझे उनके अंडर खेलने में बहुत मजा आया।”

IPL 2022: ‘यॉर्कर किंग’ टी नटराजन ने अपनी घातक गेंदबाजी से तोड़ा स्टंप, बल्लेबाजों के लिए जारी किया फरमान

अय्यर ने राहुल को अपना फेवरेट कप्तान इसलिए भी बताया क्योंकि उन्हें राहुल की कप्तानी में गेंदबाजी करने को भी मिली थी। राहुल ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे वनडे में अय्यर से तीन ओवर गेंदबाजी कराई थी जिसमें उन्होंने 21 रन खर्च किए थे।

अय्यर ने आगे कहा “साथ ही, उन्होंने मुझे तीन ओवर की गेंदबाजी दी, जो पहले किसी भी कप्तान ने नहीं की थी। हां, वह मेरे पसंदीदा कप्तान हैं।”

आईपीएल 2022 में यह दोनों ही खिलाड़ी आमने-सामने होंगे। केएल राहुल जहां नई फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपर जाइंट्स की कमान संभाल रहे हैं, वहीं अय्यर को केकेआर ने अपना नया कप्तान बनाया है। बता दें, अय्यर को कोलकाता ने नीलामी में 12.25 करोड़ रुपए की मोटी रकम खर्च कर अपनी टीम में शामिल किया था।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here