Nothing Phone 1 pre order pass is now available to everyone via Flipkart in India say Report – Tech news hindi


ट्रांसपेरेंट लुक वाले Nothing Phone 1 को खरीदने चाहते हैं, तो यह खबर आपके लिए है। दरअसल, 12 जुलाई को वैश्विक स्तर पर लॉन्च होने वाला नथिंग फोन 1 ने अपने ग्लोबल डेब्यू से पहले ही इंटरनेट पर हलचल मचा दी है। पहले नथिंग ने घोषणा की थी कि उसका पहला स्मार्टफोन केवल इनवाइट सिस्टम के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा, संभवतः ऐसा इन्वेंटरी पर बेहतर नियंत्रण रखने के लिए किया गया है। इस सिस्टम के साथ, उपयोगकर्ता 12 जुलाई को लॉन्च होने के बाद फोन 1 सबसे पहले खरीद सकते हैं। कार्ल पेई की कंपनी के अनुसार, इस इनवाइट कोड का उपयोग फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन के लिए 2000 रुपये का प्री-बुकिंग पास खरीदने के लिए किया जा सकता है।

टिपस्टर ने किया बड़ा खुलासा

लेकिन अब ऐसा लगता है कि कंपनी फोन 1 को बिना इनवाइट कोड के खरीद के लिए उपलब्ध कराना चाहती है। दरअसल, टिपस्टर मुकुल शर्मा (@stufflistings) ने यह जानकारी शेयर करने के लिए ट्वीट किया कि भारत में सभी यूजर्स के लिए नथिंग फोन 1 प्री-ऑर्डर पास उपलब्ध हो सकता है। उन्होंने ट्वीट में लिखा: “तो #NothingPhone1 प्री-ऑर्डर पास अब भारत में फ्लिपकार्ट के माध्यम से सभी के लिए उपलब्ध है।” उन्होंने लॉन्च से पहले 2000 रुपये में नथिंग फोन 1 का प्री-ऑर्डर पास दिखाते हुए एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया।

हालांकि, नथिंग फोन 1 के लिए फ्लिपकार्ट वेबसाइट पोर्टल अभी भी सभी के लिए प्री-ऑर्डर पास खरीदने का ऑप्शन नहीं देता है। हालांकि, यह सुझाव देता है कि 7 जुलाई को कुछ और जानकारी होगी। यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि यह उन लोगों के लिए है जिनके पास पहले से इनवाइट कोड है या फ्लिपकार्ट सभी के लिए विंडो खोलेगा।

ये भी पढ़ें- Samsung Galaxy F13 Review: कम बजट वालों के लिए परफेक्ट

इस वजह से सुर्खियां बटोर रहा नथिंग फोन 1

इससे पहले किसी ने भी अपने ट्रांसपेरेंट ईयरबड्स लॉन्च नहीं किए थे। अब, इसी तरह के ट्रैक पर, नथिंग फोन 1 में पहली बार पीछे की तरफ एक सेमी-ट्रांसपेरेंट डिज़ाइन की सुविधा होगी। इसके अलावा, पीछे की तरफ एलईडी लाइन्स हैं, जो कस्टमाइजेबल तरीके से बैक को रोशन करती हैं! लॉन्च इवेंट 12 जुलाई को है, लेकिन कंपनी पहले ही अपने पहले स्मार्टफोन के बारे में काफी कुछ शेयर कर चुकी है। और बाकी की कमी को टिपस्टर्स और लीक्स ने भर दिया है! नथिंग के सीईओ कार्ल पेई ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि इसका अपना नथिंगओएस होगा, एक स्नैपड्रैगन 778G + चिपसेट और पीछे की तरफ एक डुअल-कैमरा सेटअप होगा। खैर, यह बताया जा रहा है कि नथिंग फोन 1 में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.55-इंच का OLED डिस्प्ले होगा। यह 45W वायर्ड चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी पैक करेगा।

(कवर फोटो क्रेडिट-Tiwtter/@Dave2D)

टिपस्टर मुकुल शर्मा का ट्वीट



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here