Nothing Phone 1 three accessories Launched in India check Price and All Details – Tech news hindi


नथिंग ने अपना पहला स्मार्टफोन – नथिंग फोन 1 भारत में 12 जुलाई को लॉन्च किया है। स्मार्टफोन के साथ, कंपनी ने स्मार्टफोन के लिए कुछ एक्सेसरीज भी पेश की हैं। ऐप्पल और सैमसंग की तरह नथिंग ने भी बॉक्स में चार्जर शामिल नहीं किया है। तो, कंपनी ने नथिंग फोन 1 के लिए एक 45W पावर चार्जर, एक क्लीयर केस और एक टेम्पर्ड ग्लास स्क्रीन प्रोटेक्टर लॉन्च किया है।

कितनी है कीमत

नथिंग पावर 45W चार्जर की कीमत 1,499 रुपये है। जबकि नथिंग फोन 1 केस और ग्लास प्रोटेक्टर की कीमत क्रमश: 1,499 रुपये और 999 रुपये है। एक्सेसरीज पहले से ही फ्लिपकार्ट पर ऑनलाइन उपलब्ध हैं।

नथिंग क्लीयर केस

नथिंग फोन 1 के लिए क्लीयर केस फ्लेक्सिबल मटेरियल से बना है। कंपनी का दावा है कि यह केस शॉकप्रूफ है और इसका डिजाइन हल्का है। कंपनी का यह भी दावा है कि यह केस यूजर्स को स्मार्टफोन को वायरलेस तरीके से चार्ज करने में भी सक्षम बनाता है। केस, क्लीयर और ब्लैक दोनों वर्जन में उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें- आ गया दुनिया का पहला ट्रांसपेरेंट फोन, बैक पैनल पर चमकेगी लाइट्स, कीमत भी बजट में

नथिंग पावर चार्जर

नथिंग फोन 1 अधिकतम 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है, लेकिन कंपनी ने एक चार्जर लॉन्च किया है जो 45W तक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देता है। चार्जर में USB C पोर्ट है और यह लैपटॉप सहित QC4.0+ / QC3.0 / QC2.0 / PPS सक्षम डिवाइसेस के साथ काम करता है।

नथिंग टेम्पर्ड ग्लास प्रोटेक्टर

कंपनी का दावा है कि टेम्पर्ड ग्लास प्रोटेक्टर स्क्रैच और ड्रॉप-रेसिस्टेंट है। स्क्रीन प्रोटेक्टर भी उंगलियों के निशान को कम करने का दावा करता है। यह उपयोगकर्ताओं को फिंगरप्रिंट स्कैनर का उपयोग करके स्मार्टफोन को जल्दी से अनलॉक करने में सक्षम बनाता है। कंपनी टेम्पर्ड ग्लास के साथ डस्ट फ्री क्लीनिंग क्लॉथ, डस्ट स्टिकर और एप्लीकेटर भी दे रही है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here