Now delete message even after two days new feature came on WhatsApp – Tech news hindi


व्हाट्सएप पर अगर कोई मैसेज गलत चला जाए तो यहां डिलीट फॉर एवरीवन (Delete For Everyone) का फीचर दिया गया है। यह फीचर साल 2017 में लाया गया था। शुरुआत में आप मैसेज भेजने के सिर्फ 8 मिनट के भीतर उसे डिलीट कर पाते थे। बाद में समय बढ़ाकर 1 घंटा, 8 मिनट और 16 सेकेंड्स कर दिया गया था। हालांकि अभी भी कई बार समय पूरा होने के बाद हमें मैसेज डिलीट करने की याद आती है। 

जल्द ही यह समस्या खत्म होने वाली है। रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाट्सएप अब मैसेज डिलीट करने की समय सीमा बढ़ाकर 2 दिन से भी ज्यादा करने जा रहा है। WABetaInfo के मुताबिक, व्हाट्सएप पर किसी भी संदेश को हटाने की समय सीमा को 2 दिन और 12 घंटे तक बढ़ाया जा रहा है। यानी अब आप तसल्ली से मैसेज को डिलीट कर सकेंगे। 

यह भी पढ़ें: Apple का जलवा, Xiaomi के 9 फोन के ज्यादा अकेला बिक गया iPhone 13 

WABetaInfo ने कहा कि “व्हाट्सएप आखिरकार कुछ बीटा टेस्टर्स के लिए नई समय सीमा शुरू कर रहा है! पिछली सीमा 1 घंटा, 8 मिनट और 16 सेकंड थी। हमने कल भेजे गए एक संदेश को हटाने की कोशिश की और यह काम कर गया! हम यह भी पुष्टि कर सकते हैं कि नई समय सीमा वास्तव में 2 दिन और 12 घंटे है।”

यह भी पढ़ें: 3 सस्ते और बंपर Recharge प्लान लॉन्च, कीमत 99 रुपये से शुरू, 65 दिन तक चलेंगे

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि व्हाट्सएप डिलीट फॉर एवरीवन (delete for everyone) फीचर के लिए कुछ अन्य सुविधाओं पर भी काम कर रहा है। अगर आप ग्रुप एडमिन हैं तो ग्रुप में किसी भी संदेश को हटाने की एक और सुविधा जल्द ही आ रही है। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here