nubia redmagic 7 gaming smartphone expected to launch soon – Tech news hindi


Nubia अपने हाई-एंड गेमिंग स्मार्टफोन RedMagic 7 को बहुत जल्द चीन में लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने इस अपकमिंग फोन की लॉन्च डेट के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन इसी बीच रेड मैजिक 7 TENAA वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है। इस लिस्टिंग में फोन के खास स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हो गया है। लिस्टिंग के अनुसार कंपनी का यह फोन 165 वॉट की फास्ट चार्जिंग और 64 मेगापिक्सल कैमरा जैसे कई जबर्दस्त फीचर्स के साथ आएगा। 

रेड मैजिक 7 के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.8 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। यह डिस्प्ले पंच-होल डिजाइन और स्लिम बेजल्स के साथ आ सकता है। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए कंपनी इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दे सकती है। फोन को कंपनी चार कलर ऑप्शन- ब्लैक, ग्रीन, रेड और ब्लू कलर ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है।  

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S21 FE को 999 रुपये में करें प्री-बुक, फ्री मिलेगा 2699 रुपये का Galaxy SmartTag

न्यूबिया का यह हाई-एंड गेमिंग स्मार्टफोन 16जीबी तक की रैम और 512जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। वहीं, प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट ऑफर करने वाली है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमकरी कैमरा लगा होगा। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा।

बैटरी की बात करें तो कंपनी इस फोन में ड्यूल-सेल टेक्नॉलजी के साथ 4380mAh की बैटरी ऑफर करने वाली है। इसमें 2,190mAh की दो बैटरी शामिल हैं। फोन की खास बात है कि यह 165 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ठ करेगा। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई 6E, 5G, एनएफसी, ब्लूटूथ 5.2 और टाइप-C पोर्ट  जैसे ऑप्शन दिए जा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: बिना इंटरनेट भी फोन से कर सकेंगे डिजिटल पेमेंट, कमाल की है यह सीक्रेट ट्रिक



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here