Ola Electric recalling 1441 units of electric two wheelers


इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लगने की घटनाओं को देखते हुए ओला अपने 1441 स्कूटर को वापस मंगा रही है। कंपनी के सीईओ भाविश अग्रवाल ने इसकी जानकारी दी है। पुणे में 26 मार्च को लेकर ओला स्कूटर में आग लगने की घटना पर कहा कि अभी इस घटना की जांच जारी है। शुरूआती जांच में पता चला है कि यह एक अलग तरह का मामला था।

कंपनी ने कहा कि स्कूटर्स की बैटरी और दूसरे कंपोनेंट की जांच के लिए हम 1441 स्कूटर्स को वापस ले रहे है। कंपनी ने बताया कि इन स्कूटर्स की जांच कंपनी के सर्विस इंजिनियर करेंगे। इसमें बैटरी सिस्टम्स, थर्मल सिस्टम के साथ-साथ सेफ्टी सिस्टम की भी जांच होगी। 

प्योर ईवी इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी में विस्फोट के बाद 2000 स्कूटर को वापस लेगी

संबंधित खबरें

इसके अलावा एक और इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने वाली कंपनी प्योर ईवी ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी में कथित रूप से विस्फोट पर गहरा खेद व्यक्त किया है। इस विस्फोट में निजामाबाद के एक 80 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई थी।

इस घटना के बाद  कंपनी ने 2,000 इलेक्ट्रिक स्कूटर को वापस लेने का फैसला किया है। कंपनी ने एक बयान में पीड़ित के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि वह ग्राहक और अधिकारियों से अधिक विवरण पाने की कोशिश कर रही है। प्योर ईवी ने कहा कि मीडिया में ग्राहक का जो ब्यौरा दिया गया है, उसका रिकॉर्ड उनके ग्राहक डेटाबेस में नहीं है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here