Ola electric scooters buyers to wait for cruise control hill hold


ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को जल्द ही अपना पहला ओवर-द-एयर अपडेट (ओटीए) सॉफ्टवेयर अपडेट मिलेगा। कंपनी ने कहा कि सॉफ्टवेयर अपडेट को ग्राहकों तक पहुंचने में तीन से 6 महीने का समय लग सकता है। बेंगलुरु स्थित मोबिलिटी फर्म के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर वरुण दुबे ने कहा कि जून तक अगले कुछ महीनों में ओला स्कूटर्स में क्रूज कंट्रोल, हिल होल्ड, नेविगेशन आदि जैसे फीचर आने वाले हैं। उन्होनें कहा कि जैसे-जैसे उपभोक्ता स्कूटर का उपयोग करना शुरू करेगा, इसमें आधुनिक फीचर्स अपडेट करते रहेंगे। 

यह भी पढ़ें- Ola Electric scooter की रेंज पर उठे सवाल, क्या कंपनी ने ग्राहकों को बोला झूठ?

ओला ने पहले बताया था कि कुछ सुविधाओं को पहले लॉट में नहीं जोड़ा जा सकता है और बाद में उन्हें OTA सॉफ्टवेयर अपडेट में जोड़ा जाएगा। जिसके बारे में ग्राहकों को जानकारी दी जा चुकी है। वरुण दुबे ने कहा कि सितंबर में भी जब हमने विंडो ओपन की थीं और मीडिया को टेस्ट राइड्स कराई थी, तब हमने इसे स्पष्ट रूप से समझाया था कि सॉफ्टवेयर कई स्टेप में अपडेट किया जाएगा।  हम 2022 के बीच में सॉफ्टवेयर अपडेट करेंगे। 

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार, भारत के मुकाबले कीमत जान हैरान रह जाएंगे आप

OLA S1 Pro और OLA S1 माइलेज

नए इलेक्ट्रिक स्कूटर ओला S1 और ओला S1 Pro मेंको नए बैटरी पैक के साथ आता है। ओला एस1 में 2.98 किलोवाट बैटरी पैक है और ओला एस1 प्रो स्कूटर में 3.97 किलोवाट बैटरी पैक है। इसकी टॉप स्पीड 115 किमी प्रति घंटा है।

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान में अलग नाम से बिकती है भारत की पॉपुलर Celerio, कीमत भी कर देगी हैरान

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत

ओला इलेक्ट्रिक ने ओला एस1 और ओला एस1 प्रो की कीमत 85 हजार से लेकर 1.10 लाख रुपये तक है। महाराष्ट्र में ओला एस1 की कीमत 94,999 रुपये, राजस्थान में 89,968 रुपये और गुजरात में 79,999 रुपये रखी गई है। अगर ओला एस1 प्रो की बात करें तो महाराष्ट्र में इसकी कीमत 1,24,999 रुपये, गुजरात में 1,09,999 और राजस्थान में 1,19,138 रुपये है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here