oneplus 10 and oneplus 10 ultra expected to launch soon – Tech news hindi


वनप्लस (OnePlus) ने हाल में भारत समेत कई देशों में अपने नए स्मार्टफोन OnePlus 10 Pro को लॉन्च किया था। अब कंपनी अपनी इस नई सीरीज के बेस वेरिएंट यानी OnePlus 10 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। वनप्लस 10 के बारे में यह जानकारी देते हुए टिप्स्टर योगेश ब्रार ने कहा कि यह फोन Dimensity 9000 चिपसेट से लैस होगा। टिप्स्टर ने वनप्लस के इस अकमिंग फोन के बारे में यह अहम जानकारी ट्वीट करके दी। इस ट्वीट में ब्रार ने बताया कि कंपनी OnePlus 10 Ultra पर भी काम कर रही है और यह फोन भी जल्द मार्केट में एंट्री कर सकता है। 

वनप्लस 10 और वनप्लस 10 अल्ट्रा के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में अभी ज्यादा जानकारी बाहर नहीं आई है। हालांकि, माना जा रहा है कि फोन में मिलने वाले फीचर्स हाल में लॉन्च हुए वनप्लस 10 प्रो से मिलते-जुलते हो सकते हैं।

संबंधित खबरें

वनप्लस 10 प्रो 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी 3216×1440 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का QHD+ LTPO डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कंपनी इसमें गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन भी दे रही है। 12जीबी तक की LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज से लैस इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: 108MP वाले Samsung Galaxy A73 5G की पहली सेल, 3 हजार रुपये कैशबैक, 499 रुपये में मिलेंगे 6,990 हजार रुपये वाले इयरबड्स

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे लगे हैं। इनमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा और एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो शूटर शामिल है। सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में आपको 32 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलेगा।

फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 80  वॉट की SuperVOOC चार्जिंग के साथ आती है। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी 32 मिनट में जीरो को 100 पर्सेंट तक चार्ज हो जाती है। ओएस की जहां तक बात है, तो यह फोन ऐंड्ऱॉयड 12 पर बेस्ड Oxygen OS 12.1 पर काम करता है।  

(Photo Credit: PCWorld)

यह भी पढ़ें: भारत आ रहा iQoo का नया Smartphone; धाकड़ फीचर्स और गजब लुक का है कॉम्बीनेशन, कीमत भी बस इतनी





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here