OnePlus 10 Pro India Launch in March Its Most Affordable 5G Phone debut in 2022 only – Tech news hindi


OnePlus ने एमडब्ल्यूसी 2022 में घोषणा की कि कंपनी OnePlus 10 Pro को ग्लोबल मार्केट में जल्द लॉन्च करने वाली है। जिसमें भारत भी शामिल है यह फोन मार्च 2022 के अंत तक देश में दस्तक देगा। कंपनी ने यह भी घोषणा की कि वह भारत और यूरोप में अपना सबसे किफायती 5 जी स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रही है। इस साल के अंत में, नए IoT डिवाइस के साथ। OnePlus ने खुलासा किया कि वह एक ऐसे स्मार्टफोन पर काम कर रहा है जो 150W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है, और यह 2022 की दूसरी तिमाही में डेब्यू करेगा। 

 

ये भी पढ़ें:- दुनिया के सबसे सस्ते 5G iPhone की कीमत Leak! प्राइस इतना कम की जानकर आपके उड़ जाएंगे होश

 

OnePlus 10 Pro ने चीन में लगभग 120 करोड़ रुपये कमाएं

स्मार्टफोन निर्माता ने खुलासा किया कि वह मार्च के अंत तक यूरोप, भारत और उत्तरी अमेरिका में OnePlus 10 Pro की सेल शुरू कर देगी। इसने कहा कि स्मार्टफोन ने चीन में सेल के दौरान CNY 100 मिलियन (लगभग 120 करोड़ रुपये) से अधिक की कमाई की है, जहां इसे इस साल जनवरी में लॉन्च किया गया था। 

 

OnePlus का किफायती 5G फोन 

इस बीच, वनप्लस इस साल के अंत में भारत और यूरोप में अपना सबसे किफायती 5G इनेबल स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। कंपनी ने यह भी घोषणा की कि वह भारत में एक नया रिटेल मॉडल पेश करेगी जो ग्राहकों को ऑनलाइन स्मार्टफोन ऑर्डर करने की अनुमति देगा, लेकिन उन्हें रिटेल  स्टोर पर जा कर ही फोन मिलेगा वनप्लस स्टोर इस फोन को उनके लिए सेट करेगा।

 

ये भी पढ़ें:- BSNL का धाकड़ प्लान, सिर्फ ₹197 में देता है 150 दिन की वैलिडिटी, रोज 2GB डेटा और कॉलिंग भी

 

OnePlus 10 Pro के स्पेसिफिकेशन 

डिस्प्ले और रैम: OnePlus 10 Pro में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच 2K AMOLED LTPO 2.0 पैनल होगा। हुड के तहत, डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 एसओसी है जिसे 12 जीबी एलपीडीडीआर 5 रैम और 256 जीबी यूएफएस 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है।

कैमरा: फोन में एक ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें एक 48MP प्राथमिक सेंसर, एक 50MP सेंसर और एक 8MP सेंसर। इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32MP का फ्रंट लेंस है। 

बैटरी और कनेक्टिविटी: OnePlus 10 Pro में 5,000mAh की बैटरी है जो 80W SuperVOOC वायर्ड चार्जिंग, 50W AirVOOC वायरलेस चार्जिंग और रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी विकल्पों में NFC, ब्लूटूथ 5.2, VoLTE और VoWiFi और 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी शामिल हैं। सिक्योरिटी के लिए हैंडसेट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here