OnePlus 10R Officially Confirmed to Arrive With powerful processor and these features – Tech news hindi


वनप्लस (OnePlus) 28 अप्रैल को एक लॉन्च इवेंट की मेजबानी कर रहा है, जहां ब्रांड वनप्लस नॉर्ड सीई 2 लाइट और वनप्लस नॉर्ड बड्स को पेश करेगा। इन डिवाइस के साथ, कंपनी एक और स्मार्टफोन भी पेश कर सकती है जो कि OnePlus 10R होने की सबसे संभावना है। अब लॉन्च की तारीख आने से पहले वनप्लस इंडिया के सीईओ नवनीत नाकरा ने वनप्लस 10आर में फीचर किए जाने वाले चिपसेट की जानकारी दी है। आइए आपको बताते हैं इस फोन से जुड़ी जरूरी डिटेल्स:

 

ये भी पढ़ें:- ठंडे पानी के लिए अब नहीं पड़ेगा भटकना! हर जगह साथ ले जाएं ये छोटू Fridge, कीमत ₹1500 से शुरू

 

संबंधित खबरें

91mobiles की एक रिपोर्ट के अनुसार, सीईओ ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि अपकमिंग OnePlus 10R एक डाइमेंशन 8000 सीरीज  प्रोसेसर के साथ आएगा। दूसरी ओर, OnePlus ने अभी तक आधिकारिक तौर पर OnePlus 10R के लॉन्च की तारीख की घोषणा नहीं की है। स्मार्टफोन के कुछ हद तक Realme GT Neo 3 जैसा होने की उम्मीद है जिसे हाल ही में लॉन्च किया गया था। 

 

OnePlus 10R स्पेसिफिकेशंस

OnePlus 10R को 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाएगा। हाल ही में एक रेंडर ने सुझाव दिया है कि डिवाइस सेल्फी कैमरा के साथ सेंटर पंच-होल हाउसिंग के साथ आएगा। OnePlus 10R एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा।

 

ये भी पढ़ें:- आ गया Airtel का सबसे सस्ता प्लान: एक ही रिचार्ज में डेटा-कॉलिंग-DTH सब, बच जाएंगे 350 रुपये भी

 

स्मार्टफोन को दो रैम ऑप्शन में लॉन्च किया जाएगा – 8GB और 12GB जिनको 128GB या 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। जहां तक ​​कैमरा मॉड्यूल की बात है, OnePlus 10R ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा, जिसमें सोनी IMX766 सेंसर और OIS सपोर्ट के साथ 50MP का प्राइमरी शूटर होगा। डिवाइस के सेकेंडरी सेंसर में 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो सेंसर शामिल होगा।

OnePlus 10R के दो बैटरी कॉन्फ़िगरेशन के साथ आने की अफवाह है। पहले वेरिएंट में 4500mAh की बैटरी होगी जो 150W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है और दूसरे वेरिएंट में 5000mAh की बैटरी होगी जो 80W फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करेगी। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 आधारित ऑक्सीजनओएस 12 पर काम करेगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here