oneplus 9 pro 5g smartphone gets a price cut of rupees 5000 – Tech news hindi


अगर आप एक प्रीमियम स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। वनप्लस ने पिछले साल के अपने सबसे पावरफुल हैंडसेट OnePlus 9 Pro 5G को 5 हजार रुपये सस्ता कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को साल 2021 में 64,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया था। प्राइस कट के बाद फोन के 8जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 59,999 रुपये हो गई है। वहीं, 12जीबी रैम वाला वेरिएंट अब आपको 64,999 रुपये में मिल जाएगा। फोन की नई कीमतें कंपनी की वेबसाइट और अमेजन इंडिया पर लिस्ट हो गई हैं। 

वनप्लस 9 प्रो के फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी 3216×1440 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का क्वॉड एचडी+ डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है और इसमें कंपनी गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी दे रही है। फोन 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। फोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर देखने को मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: Motorola का जलवा, पलक झपकते बिक गए लेटेस्ट फोन के 10 हजार यूनिट, फीचर्स के दीवाने हुए यूजर

संबंधित खबरें

कैमरा की बात करें तो वनप्लस के इस फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ चार कैमरे लगे हैं। इनमें 48 मेगापिक्सल के मेन सेंसर के साथ एक 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा, एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम लेंस दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है। 

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 4500mAh की बैटरी लगी है। यह बैटरी 65 वॉट की वार्प चार्ज फास्ट चार्जिंग और 50 वॉट की वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। दमदार साउंड के लिए इस फोन में आपको डॉल्बी ऐटमॉस के साथ ड्यूल स्टीरियो स्पीकर मिलेंगे।

(Photo Credit: Phone Arena)

यह भी पढ़ें: सुपरफास्ट चार्जिंग और जबर्दस्त कैमरे के साथ आया शानदार 5G फोन, डिस्प्ले भी दमदार



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here