oneplus nord ce 2 lite 5g will launch in india on 28th april – Tech news hindi


वनप्लस (OnePlus) इस महीने के आखिर में एक लॉन्च इवेंट करने वाला है। इस इवेंट में कंपनी OnePlus Nord CE 2 Lite स्मार्टफोन के अलावा अपने नए TWS इयरबड्स को भी लॉन्च करने वाली है। कंपनी के इन नए बड्स का नाम OnePlus Nord Buds हो सकता है। वनप्लस के इस वर्चुअल लॉन्च इवेंट की शुरुआत 28 अप्रैल की शाम 7 बजे से होगी। 

कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स और वेबसाइट पर जो टीजर शेयर किया है, उसमें फोन के असल नाम का जिक्र नहीं किया है। वहीं, अमेजन इंडिया पर लाइव हुए डेडिकेटेड वेबपेज के अनुसार फोन वनप्लस नॉर्ड CE 2 लाइट 5G है। फोन की शुरुआती कीमत 20 हजार रुपये के आसपास रहने की संभावना है।

मिल सकते हैं ये फीचर और स्पेसिफिकेशन

लीक रिपोर्ट्स के अनुसार फोन में कंपनी 6.59 इंच के फुल एचडी फ्लूइड डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। यह फोन 8जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में स्नैपड्रैगन 695 दे सकती है। बीते दिनों आई एक रिपोर्ट में कहा गया था कि फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप ऑफर कर सकती है। 

संबंधित खबरें

यह भी पढ़ें: 64MP रियर और 32MP के फ्रंट कैमरे के साथ आया Oppo F21 Pro, सुपरफास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगा जबर्दस्त डिस्प्ले

इसमें मिलने वाला प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का हो सकता है। सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलने की उम्मीद है। बैटरी की जहां तक बात है, तो यह फोन 5000mAh बैटरी और 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ  आ सकता है।

वनप्लस बड्स नॉर्ड के संभावित फीचर और स्पेसिफिकेशन

कंपनी के ये लेटेस्ट TWS बड्स हाफ-इन-इयर स्टायल डिजाइन और पिल-शेप्ड केस के साथ आएंगे। कंपनी इन दोनों बड्स में 41mAh की बैटरी ऑफर कर सकती है। वहीं, इसका चार्जिंग केस 480mAh की बैटरी के साथ आ सकता है। 

(Photo Credit: Digital Trends)

यह भी पढ़ें: केवल 399 रुपये में आपका होगा Tecno का दमदार स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी के साथ मिलेंगे कई तगड़े फीचर



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here