oneplus nord n20 expected to launch soon features revealed in leak – Tech news hindi


वनप्लस आजकल आजकल अपने नए स्मार्टफोन OnePlus N20 को लॉन्च करने की तैयारी में जुटा है। लॉन्च से पहले इस फोन का फोटो शेयर किया गया है। इसे देखकर कहा जा सकता है कि फोन में दिए गए डिस्प्ले में ऊपर दाईं तरफ पंच-होल मौजूद है। फोन के स्पेसिफिकेशन और डिजाइन OnLeaks के रेंडर्स से मिलते हैं, जिसे पिछले साल नवंबर में शेयर किया गया था। 

इन फीचर्स के साथ आएगा वनप्लस नॉर्ड N20

PCMag के अनुसार कंपनी इस फोन में 60Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.43 इंच का फ्लैट AMOLED डिस्प्ले देने वाली है। फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। लीक रिपोर्ट के अनुसार इस फोन में कंपनी 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे दिए जा सकते हैं। वहीं, सेल्फी के लिए कंपनी इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दे सकती है।

संबंधित खबरें

यह भी पढ़ें: चीन ने लद्दाख में भारत के पावरग्रिड्स को बनाया निशाना, महीनों से हैकर कर रहे सेंधमारी

वनप्लस का यह फोन 6जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आ सकता है। वहीं, प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 695 SoC मिलने की संभावना है। ओएस की जहां तक बात है, तो यह फोन Oxygen OS 11 के साथ आ सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4500mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है।

फोन के डिजाइन को देखकर लग रहा है कि कि यह Oppo Reno7 Z के रीब्रैंडेड वर्जन के तौर पर मार्केट में एंट्री कर सकता है। फोन को कंपनी यूएस में ही सेल करेगी। भारत समेत इसे बाकी मार्केट्स में लॉन्च किया जाएगा या नहीं इस बारे में पक्के तौर पर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता। 

(Photo: Expert Reviews)

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy A33 5G की कीमतों से उठा पर्दा, दमदार डिस्प्ले और कैमरा के साथ मिलेंगे कई जबर्दस्त फीचर



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here