OnePlus TV 43 Y1S Pro Launched in india Under Rs 30000 check Sale Date and Offers Details – Tech news hindi


Smart TV का प्लान है तो वनप्लस का लेटेस्ट स्मार्ट टीवी आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। ब्रांड ने स्मार्ट टीवी लाइन-अप में लेटेस्ट एडिशन के तौर पर भारतीय बाजार में ऑल-न्यू OnePlus TV 43 Y1S Pro लॉन्च कर दिया है। नया OnePlus TV विशेष रूप से अमेजन के साथ ही वनप्लस डॉट इन, क्रोमा, जियो डिजिटल, रिलायंस डिजिटल और अन्य ऑफलाइन चैनलों पर उपलब्ध होगी। OnePlus TV 43 Y1S Pro में अपग्रेडेड 43 इंच 4K यूएचडी डिस्प्ले के साथ-साथ यूजर्स को बेहतर कनेक्टेड इकोसिस्टम का अनुभव मिलेगा। चलिए डिटेल में जानते हैं कितनी है कीमत और क्या है खासियत

सबसे पहले जानिए नए वनप्लस टीवी में क्या है खास

संबंधित खबरें

4K UHD डिस्प्ले: अपग्रेड किए गए 4K UHD डिस्प्ले से लैस, OnePlus TV 43 Y1S Pro उपयोगकर्ताओं को उनके देखने के अनुभव को बदलने के लिए क्लैरिटी और अविश्वसनीय विजुअल डिटेल प्रदान करता है। इसके अलावा, उपयोगकर्ता 10-बिट रंग कलर डेप्थ फीचर के साथ हर फ्रेम में कलर एक्युरेसी प्रदान करने वाले एक अरब से अधिक रंगों को देख सकते हैं।

एमईएमसी के साथ गामा इंजन: उपयोगकर्ता एडवांस्ड गामा इंजन फीचर के साथ रियल-टाइम इमेज क्वालिटी का भी आनंद ले सकते हैं, जो डायनामिक कंट्रास्ट और वाइब्रेंट कलर कलर के साथ अल्ट्रा-क्लियर कंटेंट प्रदान करने के लिए दृश्यों को स्मार्ट ट्यून करता है। इसके अलावा, एमईएमसी तकनीक के साथ, तेज गति वाले दृश्यों को स्मूद, रियलिस्टिक मोशन प्रदान करने के लिए बढ़ाया जाता है। OnePlus TV 43 Y1S Pro डिस्प्ले हमेशा एक स्मूथ, क्लियर और अधिक इमर्सिव व्यूइंग एक्सपीरियंस देने के लिए बनाया गया है।

 
HDR10+ सपोर्ट: उपरोक्त डिस्प्ले फीचर के अलावा, वनप्लस टीवी 43 Y1S Pro HDR10+, HDR10 के साथ अल्ट्रा एचडी डिस्प्ले के साथ-साथ बेहतर देखने के अनुभव के लिए एचएलजी फॉरमेट का सपोर्ट भी प्रदान करता है।

ये भी पढ़ें- चुपके से आया 6GB RAM वाला धांसू फोन, चुटकियों में होगा फुल चार्ज; कैमरा भी जबर्दस्त

स्मार्ट टीवी एक्सपीरियंस के लिए IoT कनेक्टिविटी: वनप्लस टीवी 43 Y1S Pro घरेलू मनोरंजन के लिए एक स्मार्ट हब है, जो विश्वसनीय और सुरक्षित एंड्रॉइड टीवी 10.0 प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित है, जो उपयोगकर्ताओं को पूरी तरह से एकीकृत स्मार्ट टीवी अनुभव प्रदान करता है। उपयोगकर्ता अपने नए वनप्लस टीवी पर तेज और अधिक दिलचस्प गेमिंग अनुभव का आनंद लेने के लिए विशेष एएलएम फीचर (ऑटो लो लेटेंसी मोड) को सक्षम कर सकते हैं। उपयोगकर्ता अपने नए वनप्लस टीवी को नियंत्रित करने के लिए एंड्रॉइड टीवी में एम्बेडेड गूगल असिस्टेंट फ़ंक्शन का भी उपयोग कर सकते हैं। वनप्लस टीवी 43 Y1S Pro में स्मार्ट टीवी अनुभव के हिस्से के रूप में मल्टीकास्ट और गूगल डुओ सपोर्ट भी है, जो इस सीरीज के अन्य टीवी से अपग्रेड है। स्मार्ट मैनेजर फीचर नए वनप्लस टीवी 43 Y1S Pro पर भी उपलब्ध है, जो एक स्मार्ट और लंबे समय तक चलने वाले स्मार्ट टीवी के लिए विभिन्न प्रगति प्रदान करता है।

निम्नलिखित स्मार्ट फीचर्स के माध्यम से, उपयोगकर्ता अपने स्मार्ट होम हब के केंद्र में OnePlus TV 43 Y1S Pro के साथ स्मार्ट कनेक्टेड इकोसिस्टम अनुभव का आनंद ले सकते हैं:

वनप्लस बड्स कनेक्टिविटी: किसी भी OnePlus Buds डिवाइस को अब OnePlus TV 43 Y1S Pro से जोड़ा जा सकता है। नए वनप्लस टीवी अपने वनप्लस बड्स पैकेज को खोलने पर एक कनेक्शन रिक्वेस्ट का संकेत देंगे। जब उपयोगकर्ता अपने टीवी पर “कनेक्ट” बटन दबाते हैं, तो उनके हेडफ़ोन ऑटोमैटिकली कनेक्ट हो जाते हैं, जिससे वे एक शानदार ऑडियो एक्सपीरियंस का आनंद ले सकते हैं। वनप्लस बड्स और वनप्लस बड्स प्रो के उपयोगकर्ता भी अपने कान से ईयरफोन हटाकर टीवी को अपने आप पॉज कर सकते हैं और ईयरफोन को वापस लगाने के बाद फिर से देखना शुरू कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- SALE: ब्रांडेड TV और फोन पर हजारों रुपये की छूट; लिस्ट में सैमसंग, सोनी और वनप्लस भी

वनप्लस वॉच कनेक्टिविटी: उपयोगकर्ता अपनी वनप्लस वॉच को अपने OnePlus TV 43 Y1S Pro से भी सहज तरीके से लिंक कर सकते हैं। एक बार क्लिक करने के बाद वे अपने वनप्लस टीवी को ऑन और बंद करने के लिए अपनी वनप्लस वॉच का उपयोग कर सकते हैं। जब वनप्लस वॉच को पता चलता है कि उपयोगकर्ता सो गया है, तो स्मार्ट स्लीप कंट्रोल फीचर वनप्लस टीवी को तुरंत बंद कर देगा। उपयोगकर्ता सामग्री के माध्यम से ब्राउज़ करने, टीवी वॉल्यूम मैनेज करने और अन्य सेटिंग्स बदलने के लिए अपनी कलाई पर एक क्लिक का भी उपयोग कर सकते हैं।

वनप्लस कनेक्ट 2.0: ऊपर लिस्टेड फीचर्स के अलावा, OnePlus TV 43 Y1S Pro के उपयोगकर्ता अपने स्मार्टफोन को अपने OnePlus TV से कनेक्ट करने के लिए OnePlus Connect 2.0 का उपयोग कर सकते हैं।

वनप्लस टीवी 43 Y1S Pro, वनप्लस कनेक्ट सॉफ्टवेयर (2.0 वर्जन) के नए स्मार्ट फीचर्स का लाभ उठाता है ताकि उपयोगकर्ता अपने स्मार्टफोन को अपने टीवी के लिए रिमोट कंट्रोल के रूप में इस्तेमाल कर सकें। वे एक बार में पांच डिवाइस तक कनेक्ट करने के लिए वनप्लस टीवी का उपयोग कर सकते हैं। वास्तव में, एक नए जोड़े गए स्मार्ट फीचर के रूप में, उपयोगकर्ता अब वाई-फाई या डेटा कनेक्शन के बिना वनप्लस कनेक्ट क्षमताओं का उपयोग कर सकते हैं, टीवी को मैनेज कर सकते हैं या वाई-फाई या मोबाइल डेटा पर भरोसा किए बिना स्थानीय फिल्में कास्टिंग कर सकते हैं। 

किड्स और आई कम्फर्ट मोड: इसके अलावा, नए वनप्लस टीवी 43 Y1S प्रो में यूनिक किड्स मोड फीचर शामिल होगा, जो बच्चों को स्वस्थ सामग्री का आनंद लेने की अनुमति देगा, साथ ही माता-पिता को अपने बच्चों द्वारा देखे जाने वाले कंटेंट की निगरानी और रेगुलेट करने की भी अनुमति देगा। एक स्वस्थ डिजिटल जीवन को बनाए रखने के लिए, वे विशेष रूप से “वॉच टाइम लिमिटेशन” फीचर के साथ देखने के घंटों को कुशलतापूर्वक नियंत्रित कर सकते हैं। माता-पिता “आई कम्फर्ट मोड” को ऑन करके पिक्चर क्वालिटी पैरामीटर को भी मैनेज कर सकते हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि उनके बच्चों की आंखें सुरक्षित हैं।

गेम मोड: इसके अलावा, नया वनप्लस टीवी का गेम मोड यूज़र्स को अपने गेमिंग कंसोल को एचडीएमआई के माध्यम से वनप्लस टीवी से कनेक्ट करने की अनुमति देता है ताकि एक्सक्लूसिव एएलएम फीचर को एक्टिवेट किया जा सके और लो लेटेंसी लेवल्स के साथ एक इमर्सिव गेमिंग एक्सपीरियंस का आनंद लिया जा सके।

सिनेमैटिक साउंड: डॉल्बी ऑडियो से लैस वनप्लस टीवी 43 Y1S प्रो, उपयोगकर्ताओं को उनके पसंदीदा शो में पूरी तरह से डुबोने के लिए एक सिनेमैटिक साउंड एक्सपीरियंस प्रदान करता है, जबकि सराउंड साउंड सिस्टम क्रिस्टल क्लैरिटी प्रदान करता है। इसके अलावा, OnePlus TV 43 Y1S Pro में 24W के कुल आउटपुट के साथ दो फुल-रेंज स्पीकर शामिल हैं, जो ग्राहकों को हर बीट और लय का अनुभव करने की अनुमति देते हैं, बिना किसी बीट को खोए।

प्रीमियम डिजाइन: टीवी के स्पेसिफिक बेज़ल-लेस डिज़ाइन के कारण उपयोगकर्ता असीमित देखने के अनुभव के साथ अपनी पसंदीदा सामग्री का आनंद ले सकते हैं। वनप्लस टीवी 43 Y1S Pro को अलग करने वाली प्रीमियम और स्टाइलिश डिजाइन भाषा को बेहतरीन तरीके से तैयार किया गया है।

ये भी पढ़ें- Mi सेल शुरू: ₹99 में खरीदें 20 हजार का फोन, टीवी-लैपटॉप-बैंड पर भी तगड़ी छूट; देखें बेस्ट डील्स

भारत में इतनी है नए टीवी की कीमत

वनप्लस टीवी 43 Y1S प्रो 29,999 रुपये में उपलब्ध होगा और सोमवार, 11 अप्रैल, 2022 से ओपन सेल के लिए उपलब्ध होगा। यह विशेष रूप से अमेजन डॉट इन के साथ-साथ वनप्लस डॉट इन, वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स, क्रोमा, रिलायंस डिजिटल, जियो डिजिटल और अन्य चुनिंदा ऑफलाइन पार्टनर स्टोर पर भी उपलब्ध होगा।

 
उपयोगकर्ता नए वनप्लस टीवी पर निम्नलिखित लॉन्च ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं:

1. SBI बैंक क्रेडिट कार्ड उपयोगकर्ता नए वनप्लस टीवी Y1S प्रो की खरीद के लिए अपने क्रेडिट कार्ड लेनदेन पर 2,500 रुपये के स्पेशल डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। यह ऑफर अमेजन डॉट इन के साथ-साथ वनप्लस डॉट इन, वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर्स और ऑफलाइन पार्टनर स्टोर्स पर 11 अप्रैल से उपलब्ध है।

2. उपयोगकर्ता अमेजन डॉट इन और वनप्लस डॉट इन पर सभी प्रमुख बैंक कार्ड लेनदेन पर 6 महीने तक की नो कॉस्ट EMI ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं, और इसी तरह ऑफ़लाइन स्टोर में SBI क्रेडिट कार्ड लेनदेन पर 6 महीने तक की नो कॉस्ट EMI ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं।

3. चुनिंदा अमेरिकन एक्सप्रेस कार्ड उपयोगकर्ता वनप्लस डॉट इन पर नए टीवी खरीदने पर विशेष 5% कैशबैक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं

4. 11 से 22 अप्रैल तक अमेजन डॉट इन पर नया टीवी खरीदने वाले उपभोक्ता भी 12 महीने की कॉम्प्लीमेंट्री अमेजन प्राइम मेंबरशिप प्राप्त करने का लाभ उठा सकते हैं। और 23 अप्रैल से 20 सितंबर तक अमेजन डॉट इन पर नया टीवी खरीदने वाले उपभोक्ता भी 3 महीने की कॉम्प्लीमेंट्री अमेजन प्राइम मेंबरशिप प्राप्त करने का लाभ उठा सकते हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here