OPPO 240W flash charge technology can charge 4500mAh battery smartphone in 9 minutes – Tech news hindi


MWC 2022 में कई प्रोडक्ट्स लॉन्च हुए और उसमें सबसे बड़ा आकर्षण एक फास्ट चार्ज बना। इस इवेंट में Realme और OPPO ने अपने 150W फास्ट-चार्जिंग सलूशन को लॉन्च किया। OPPO ने अपने 240W SuperVOOC फ्लैश चार्ज तकनीक की घोषणा की, जो केवल 9 मिनट में 4,500mAh की बैटरी चार्ज कर सकती है। ओप्पो का दावा है कि यह तकनीक केवल साढ़े तीन मिनट में किसी डिवाइस को 50 प्रतिशत तक चार्ज कर सकती है। OPPO ने यह खुलासा नहीं किया है कि 240W चार्जिंग तकनीक कमर्शियल डिवाइस पर कब उपलब्ध होगी और न ही ब्रांड ने बैटरी के खराब होने के बारे में कोई जानकारी दी है।

 

ये भी पढ़ें:- 10 मिनट के चार्ज पर चलेंगे 100 मिनट, आ गए फास्ट चार्जिंग वाले Realme Earbuds


Realme के 150W चार्जिंग सॉल्यूशन का दावा है कि यह 1000 चार्जिंग साइकल (लगभग चार साल) के बाद भी 80 प्रतिशत बैटरी क्षमता बनाए रखता है। हालाँकि, ओप्पो का 150W सलूशन समान बैटरी का वादा करता है लेकिन 1600 चार्ज साइकिल के बाद। 240W फ्लैश चार्ज तकनीक के साथ, आप कम चार्जिंग साइकिल के बाद बैटरी की हेल्थ में गिरावट की उम्मीद कर सकते हैं। संभावना है कि हम 2023 की शुरुआत में 240W SuperVOOC फ्लैश चार्ज को काम करते हुए देख सकते हैं।

 

ये भी पढ़ें:- Aadhaar में मोबाइल नंबर बदलने के लिए नहीं है घर से बाहार जाने की जरूरत, मिनटों में Online करें चेंज

 

ओप्पो और वनप्लस ने पिछले साल 2022 में वनप्लस फोन के लिए एक नया ‘unified OS’ पेश करने के लिए एक साझेदारी की घोषणा की। हालाँकि, वनप्लस अब उस पर वापस चला गया है और स्पष्ट किया है कि वैश्विक डिवाइस में ऑक्सीजनओएस चलाना जारी रखेंगे। 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here