OPPO A16K budget phone soon to launch in india under rs 11000 price range – Tech news hindi


पॉप्युलर फोन मेकर कंपनी ओप्पो भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन Oppo A16K लाने जा रही है। इस फोन के अधिकतर स्पेसिफिकेशंस पहले ही सामने आ चुके हैं। अब ताजा रिपोर्ट में इसकी कीमत भी लीक कर दी गई। बता दें कि ओप्पो A16K को पहली बार नवंबर में फिलीपींस में लॉन्च किया गया था। इसमें IPS LCD डिस्प्ले, MediaTek Helio G35 प्रोसेसर और 4,230mAh की बैटरी मिलती है।

क्या होगी कीमत?
पॉपुलर स्मार्टफोन रिटेलर महेश टेलीकॉम (Mahesh Telecom) ने Oppo A16K की कीमत का खुलासा किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, यह सिर्फ एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा और भारत में इस फोन की कीमत 10,490 रुपये होगी। लॉन्चिंग के बाद इसका मुकाबला Realme Narzo 50A, Infinix HOT 11S, Samsung Galaxy M12, और TECNO SPARK 8 Pro जैसे फोन्स के साथ रहेगा। 

यह भी पढ़ें: सरकार का Alert! तुरंत अपडेट करें Google Chrome ब्राउजर, नहीं तो होगा बड़ा नुकसान

मिलेगा वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले
ओप्पो ए16के स्मार्टफोन वाटरड्रॉप नॉच डिजाइन वाले डिस्प्ले के साथ आएगा। इसमें 6.52 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया जाएगा। यह एक IPS LCD डिस्प्ले होगा, जो 720×1600 पिक्सल रिजोल्यूशन को सपोर्ट करेगा। डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 लगा होगा। फोन दो कलर ऑप्शन- ब्लैक और ब्लू में आ सकता है। मीडियाटेक हीलिओ जी35 प्रोसेसर पर चलने वाले इस फोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज मिलेगी। 

यह भी पढ़ें: WhatsApp पर आया तगड़ा फीचर, कौन कर रहा आपकी बातें, DP से खुलेगा राज

13MP का होगा कैमरा
कैमरे की बात करें तो ओप्पो के इस फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा जो 80-डिग्री FOV के साथ आएगा। जबकि सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। एंड्रॉइड 11-आधारित ColorOS 11.1 पर काम करने वाले इस फोन में 4,230mAh की बैटरी दी जा सकती है। यह बैटरी 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी। OPPO A16K के जनवरी में भारत में डेब्यू करने की उम्मीद है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here