oppo k10 pro will enter as a rebranded version of a oneplus phone – Tech news hindi


ओप्पो आजकल अपनी K सीरीज के नए स्मार्टफोन Oppo K10 Pro को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। फोन को कंपनी तक लॉन्च करेगी इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन इसी बीच टिपस्टर योगेश ब्रार ने इस अपकमिंग फोन के बारे में अहम जानकारी दी है। ब्रार के मुताबिक ओप्पो K10 प्रो वनप्लस के किसी डिवाइस के अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर मार्केट में एंट्री कर सकता है। 

इन फीचर्स के साथ आ सकता है ओप्पो K10 प्रो

टिपस्टर योगेश ब्रार के अनुसार कंपनी इस फोन में फुल एचडी+ रेजॉलूशन के साथ 6.62 इंच का डिस्प्ले देने वाली है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा। फोन में मिलने वाला यह डिस्प्ले सेंटर पंच-होल डिजाइन और इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है। ओप्पो इस फोन को दो वेरिएंट- 8जीबी+128जीबी और 12जीबी+256जीबी में लॉन्च कर सकता है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में स्नैपडड्रैगन 888 चिपसेट मिलने की संभावना है। 

यह भी पढ़ें: हो गया कन्फर्म! इसी हफ्ते आएगा Infinix Hot 11 2022, जबर्दस्त बैटरी और डिस्प्ले के साथ मिलेगा शानदार प्रोसेसर

संबंधित खबरें

फोटोग्राफी के लिए फोन में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दे सकती है। इसमें OIS के साथ 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा, एक 8 मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल हो सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 

हाल में ओप्पो K10 प्रो को TENAA सर्टिफिकेशन पर देखा गया था। इस लिस्टिंग में फोन SD888 चिपसेट के साथ लिस्टेड था। कंपनी की इस सीरीज का वनीला वेरिएंट यानी K10 डाइमेंसिटी 8000 चिपसेट के साथ लैस है। दोनों हैंडसेट्स को कंपनी चीन में इसी महीने लॉन्च कर सकती है। 

(Photo Credit: Mashable)

यह भी पढ़ें: केवल 399 रुपये में आपका होगा Tecno का दमदार स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी के साथ मिलेंगे कई तगड़े फीचर



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here