oppo k10 will be available in sale today buy it with rupees 2000 instant discount – Tech news hindi


ओप्पो के लेटेस्ट मिड-रेंज स्मार्टफोन Oppo K10 की आज पहली सेल है। कंपनी के इस शानदार स्मार्टफोन को आप दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर खरीद सकते हैं। 50MP के मेन कैमरा से लैस ओप्पो का यह फोन दो वेरिएंट- 6जीबी+128जीबी और 8जीबी+128जीबी में आता है। इसके 6जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 14,990 रुपये है। वहीं, फोन के 8जीबी रैम वाले वेरिएंट के लिए आपको 16,990 रुपये खर्च करने होंगे। 

खास बात है कि सेल में इस बेहतरीन स्मार्टफोन को आप 2 हजार रुपये के इंस्टैंट डिस्काउंट के साथ भी खरीद सकते हैं। इस डिस्काउंट के लिए आपको SBI के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करना होगा। इसके अलावा अगर आप बैंक ऑफ बड़ौदा या स्टैंडर्ड चार्टर्ड बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो भी आपको 1 हजार रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा।

ओप्पो K10 के फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी+ LCD डिस्प्ले ऑफर कर रही है। फोन 8जीबी तक की रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें आपको अड्रीनो 610 GPU के साथ स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट देखने को मिलेगा। 

संबंधित खबरें

यह भी पढ़ें: Nokia का सस्ता 4G स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत 6,199 रुपये में बिक रहा, Jio यूजर्स को स्पेशल छूट

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर लगा है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।

फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 33 वॉट की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो यह फोन ऐंड्रॉयड 11 पर बेस्ड ColorOS 11.1 पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में यूएसबी टाइप C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। 

यह भी पढ़ें: WhatsApp यूजर्स खुशखबरी! अब भेज सकेंगे 2GB तक की फाइल्स, खत्म होगी 100MB लिमिट



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here