Oppo launches Enco Air 2 Pro TWS earbuds with ANC long battery life know price – Tech news hindi


ओप्पो (Oppo) ने भारत में Enco Air2 Pro के लॉन्च के साथ अपने TWS पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। कंपनी ने अपने लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन – ओप्पो F21 प्रो और ओप्पो F21 प्रो 5G के साथ ईयरबड्स की घोषणा की है। Oppo Enco Air2 Pro एक किफायती TWS ईयरबड है और यह एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (ANC), 12.4mm ड्राइवर और बहुत कुछ जैसी सुविधाओं के साथ आता है।

 

ये भी पढ़ें:- UPI का करते हैं यूज तो भूलकर भी नहीं करें ये गलतियां, पलक झपकते अकाउंट से पैसा हो जाएगा गायब!

 

संबंधित खबरें

Oppo Enco Air2 Pro: कीमत और उपलब्धता

कंपनी के लेटेस्ट TWS ईयरबड्स ओप्पो के ऑनलाइन स्टोर और मेनलाइन रिटेल आउटलेट से 3,499 रुपये की कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे।

 

Oppo Enco Air2 Pro: स्पेसिफिकेशन 

Oppo Enco Air2 Pro में 12.4 मिमी टाइटेनाइज्ड डायफ्राम ड्राइवर, एक कस्टम-निर्मित बड़ा रियर चैम्बर है जो गहरे बास और समग्र संतुलित साउंड उत्पन्न करने के लिए Enco Live बास ट्यूनिंग के साथ काम करता है। ईयरबड्स एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन को सपोर्ट करते हैं जो लो-फ़्रीक्वेंसी साउंड के साथ-साथ आसपास से हाई-फ़्रीक्वेंसी नॉइज़ को बेअसर करने का दावा करता है। ईयरबड्स भी ट्रांसपेरेंसी मोड के साथ आते हैं। इसके अलावा, TWS ईयरबड्स भी फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं और दावों के अनुसार, 10 मिनट का चार्ज 2 घंटे का सुनने का समय देगा।

 

ये भी पढ़ें:- मची है लूट! OnePlus का सबसे सस्ता 23,999 रुपये वाला फोन मिल रहा ₹10,000 से भी कम में

 

कॉलिंग के लिए ओप्पो ने एआई नॉइज़ कैंसिलेशन वाला डुअल माइक्रोफोन शामिल किया है। ईयरबड्स की अन्य विशेषताओं में Enco Live Effects शामिल हैं जिसमें वोकल बूस्ट और बास बूस्ट शामिल हैं। जहां तक ​​बैटरी लाइफ का सवाल है, Enco Air2 Pro को चार्जिंग केस सहित कुल 28 घंटे की बैटरी लाइफ देने के लिए रेट किया गया है। कंपनी का दावा है कि ईयरबड्स एक बार चार्ज करने पर 7 घंटे तक सुनने का समय दे सकते हैं।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here