Oppo Pad Launch date in India Surfaces Check Expected Price and Specs – Tech news hindi


पॉपुलर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो (Oppo) का पहला और एकमात्र टैबलेट जल्द ही भारत में लॉन्च होने जा रहा है। उम्मीद की जा रही है कि टैबलेट को भारत में जून से जुलाई के बीच लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, भारतीय बाजार में पहले से ही उपलब्ध रियलमी पैड के विपरीत ओप्पो पैड एक किफायती टैबलेट नहीं है। टैबलेट की कीमत 25,000 रुपये से 30,000 रुपये के बीच होगी और इसलिए सैमसंग के टैब को टक्कर देगा। 

 

ये भी पढ़ें:- Tata का पैसा बचाओ प्लान! 1 साल के रिचार्ज पर होगी 3000 रुपये की बचत

 

संबंधित खबरें

जाने माने टिपस्टर मुकुल शर्मा द्वारा शेयर की गई जानकारी के मुताबिक Oppo Pad जून में भारत आएगा। टैबलेट को फरवरी में चीन में लॉन्च किया गया था और वर्तमान में इसे केवल वहीं बेचा जाता है। डिवाइस में क्वालकॉम चिपसेट है और यह ओप्पो पेंसिल स्टाइलस के साथ आता है। हालाँकि, कंपनी ने अभी तक भारत में ओप्पो पैड से संबंधित किसी भी जानकारी का आधिकारिक खुलासा नहीं किया है।

 

Oppo Pad स्पेसिफिकेशंस

ओप्पो पैड 11 इंच के एलसीडी के साथ 2560×1600 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 120 हर्ट्ज़ की रिफ्रेश रेट और 120 हर्ट्ज़ की टच सैंपलिंग रेट के साथ आता है। यह HDR10 और 10-बिट कलर के सपोर्ट के साथ आता है। टैबलेट एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसे 8GB तक रैम और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। स्नैपड्रैगन 870, स्नैपड्रैगन 865 का थोड़ा अलग संस्करण है जो 2020 में एंड्रॉयड फोन के लिए प्रमुख प्रोसेसर था।

 

ये भी पढ़ें:- गर्मी में लें ठंडी का मज़ा! Flipkart की Super Cooling Days Sale में आधी कीमत पर बेचे जा रहे हैं AC

 

डिवाइस में एलईडी फ्लैश के साथ पीछे की तरफ 13MP का कैमरा है और फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8MP का सेल्फी कैमरा है। ओप्पो पैड में चार स्पीकर हैं, प्रत्येक को डॉल्बी एटमॉस द्वारा ट्यून किया गया है और इसमें हाई-रेस सपोर्ट है। टैबलेट में 8360mAh की बैटरी है जो 33W फास्ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह टैबलेट ओप्पो पेंसिल (स्टाइलस) के साथ भी आता है। कंपनी का दावा है कि स्टायलस एक बार चार्ज करने पर 13 घंटे का रनटाइम दे सकता है।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here