oppo reno 8 series will come with major processor upgrade for performance boost – Tech news hindi


Oppo Reno 8 Series मार्केट में तलहका मचाने को तैयार है। कंपनी इस सीरीज के नए स्मार्टफोन्स को जल्द लॉन्च करने वाली है। कंपनी की इस नई सीरीज में दो नए डिवाइस- Oppo Reno 8 Pro और Oppo Reno 8 आएंगे। खास बात है कि इस सीरीज के साथ कंपनी हैंडसेट्स के प्रोसेसर को बड़ा अपग्रेड देने जा रही है। कंपनी ने कन्फर्म किया कि रेनो 8 प्रो 5nm MediaTek Dimensity 8100-MAX और रेनो 8 मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1300 प्रोसेसर के साथ आएगा। 

मिलेगा बेहतर परफॉर्मेंस का मजा

कंपनी ने कहा कि मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 मैक्स चिपसेट रेनो 8 प्रो की पावर इफिशिएंसी को 25 प्रतिशत बेहतर बना देता है। इसके अलावा यह ग्राफिक्स की स्पीड को भी 20 पर्सेंट तक बढ़ा देता है। बात अगर वनीला रेनो 8 की करें तो इसमें ऑफर किया जाने वाला मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1300 चिपसेट रेनो 7 के डाइमेंसिटी 900 प्रोसेसर से काफी बेहतर है।  

11 मिनट में 50 पर्सेंट तक चार्ज

रेनो 8 सीरीज के दोनों स्मार्टफोन 4500mAh की बैटरी के साथ आएंगे, जो 80 वॉट की SuperVOOC फ्लैश चार्ज टेक्नॉलजी को सपोर्ट करेगी। कंपनी के अनुसार इस चार्जिंग टेक्नॉलजी को TUV Rheinland ने सेफ और क्विक चार्जिंग सिस्टम बताया है। इस चार्जिंग टेक्नॉलजी की खास बात है कि यह फोन की बैटरी को 11 मिनट में 50 पर्सेंट तक चार्ज कर देती है। 

टिपस्टर ने शेयर की हैंड्स ऑन इमेज

इसी बीच टिपस्टर मुकुल शर्मा ने ओप्पो रेनो 8 5G के कुछ हैंड्स ऑन इमेज को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। शेयर किए गए इमेज को देख कर कहा जा सकता है कि फोन फ्लैट डिजाइन और रियर कैमरा बंप के साथ आएगा। फोन के डिस्प्ले में ऊपर बाईं तरफ पंच-होल कटआउट दिया गया है। 

बैक पैनल की बात करें तो यहां एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे दिए गए हैं। इसके अलावा फोन के बैक पैनल पर नीचे की तरफ ओप्पो की ब्रैंडिंग दी गई है। ओप्पो रेनो 8 सीरीज को कंपनी 18 जुलाई को लॉन्च करने वाली है और इसकी कीमत 30 से 35 हजार रुपये के बीच हो सकती है। 

(Main Photo: Gizchina)



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here