oppo reno8 series smartphone expected to launch soon know details – Tech news hindi


ओप्पो (Oppo) कथित तौर पर आजकल अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज Oppo Reno8 पर काम कर रहा है। अफवाह है कि कंपनी इस सीरीज को मई या जून में लॉन्च कर सकती है। इसी बीच बुधवार को टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेश ने इस सीरीज के PGAM10 मॉडल नंबर वाले अपकमिंग स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स को शेयर कर दिया है। माना जा रहा है कि यह मॉडल नंबर चीन में वनीला रेनो8 के नाम से लॉन्च हो सकता है। 

टिपस्टर के अनुसार ओप्पो रेनो8 सीरीज के स्मार्टफोन पहले डिवाइस होंगे जिनमें हमें स्नैपड्रैगन 7 सीरीज का प्रोसेसर देखने को मिलेगा। टिपस्टर ने एक और वीबो पोस्ट में बताया कि ओप्पो PGAM10 हैंडसेट स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 चिपसेट के साथ आएगा। इससे यह पता चलता है कि कंपनी चीन में इस फोन को ओप्पो रेनो8 के नाम से लॉन्च कर सकती है।

ओप्पो रेनो 8 के फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.55 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है। डिस्प्ले में इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर मिलने की भी उम्मीद है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। 

संबंधित खबरें

यह भी पढ़ें: Gizmore लाया जबर्दस्त मेड इन इंडिया ट्रॉली स्पीकर्स, कमाल की है ऑडियो क्वॉलिटी, दाम भी कम

इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल और एक 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में कंपनी 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर सकती है। फोन में LPDDR 5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज दिया जा सकता है। बैटरी की जहां तक बात है, तो कंपनी इस फोन में 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 4500mAh की बैटरी ऑफर कर सकती है। 

यह भी पढ़ें: जबर्दस्त ऑफर! 1700 रुपये से भी कम में मिलेगा 50MP कैमरे वाला Realme का दमदार फोन



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here