Outstanding effort for Riyan Parag Catch by Pat Cummins but credit gets Shivam Mavi during RR vs KKR IPL 2022 Match


इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन में अभी तक आपने कई अद्भुत कैच देखे होंगे, लेकिन सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के फील्डर पैट कमिंस और शिवम मावी ने मिलकर जो काम किया, वो शायद अभी तक इस सीजन में देखने को नहीं मिला है। पैट कमिंस ने रियान पराग को चलता करने के लिए इतनी मेहनत की कि वे बाउंड्री के पार हो गए, लेकिन गेंद को ग्राउंड के अंदर भेज दिया था। 

दरअसल, राजस्थान रॉयल्स बड़े स्कोर की तरफ जा रही थी। रियान पराग क्रीज पर आए थे और बड़े शॉट खेलने की कोशिश में थे। उन्होंने 18वें ओवर की पहली गेंद पर रियान पराग ने सीधा छक्का जड़ने की कोशिश की, लेकिन मिड ऑफ पर खड़े पैट कमिंस गेंद के नजदीक पहुंचे और उन्होंने डाइव लगाते हुए कैच पकड़ लिया। हालांकि, वे बाउंड्री के पार जा रहे थे। ऐसे में उन्होंने गेंद को शिवम मावी की तरफ उछाल दिया। 

शिवम मावी की तरफ भी गेंद ऊपर गई और मावी ने हवा में छलांग लगाकर कैच पकड़ा लिया। यहां कैच लेने तक का काम पैट कमिंस ने किया, लेकिन शिवम मावी को कैच का क्रेडिट मिला। इस कैच को अगर आपने नहीं देखा तो आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके देख सकते हैं। ये आईपीएल 2022 का अब तक का शायद सबसे अच्छा कैच है। वीडियो के लिए क्लिक करें



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here