Over 1300 Indian students get Chinese visas after two years but Direct flights unlikely to start – India Hindi News


कोरोना के बाद के ब्रेक के बाद चीन ने 1300 से अधिक भारतीय को इंजन जारी किया है। Thirअसल चीन में kashabairी की rurुआत से से ही ही सख19 प19 इसके भविष्य में होने की क्षमता 1,300 से अधिक होने की क्षमता के साथ भारतीय होने की क्षमता की जांच फिर से शुरू होगी।

चीनी विदेश मंत्रालय के एशियाई मामलों के एक अधिकारी लियू जिनसोंग ने चीन में भारतीय राजदूत लुओ गुओडोंग से मुलाकात की और उन्हें आगे की प्रगति की जानकारी दी। प्रेगनेंसी में एक बार प्रसारित किया गया, “1,300 से अधिक एक भारतीय नया विमान आने के लिए, और दो बार के लिए सुविधाजनक 300 व्यवसायिक एयर इंडिया के लिए एयर इंडिया के लिए एयर इंडिया के लिए नया विमान तैयार किया गया है। को चीनी ने कहा कि 300 भारतीय व्यवसाय व्यवसायी विज्ञापन व्यवसाय से.

टाइम टाइम टाइम टाइम टाइम टाइम पर सरकारी चिकित्सक के अनुसार, 23,000 भारतीय मौसम में अपडेट होने के साथ ही मौसम में भी अधिक अपडेट होते हैं। भारत वर्ष से अपडेट होने वाले अपडेट का अद्यतन करें। जुलाई में बाहरी विदेश मंत्री के साथ बैठक में, विदेश मंत्री के रूप में जल्द ही नई नई नई नई हवा बनने की आवश्यकता होगी।

भारत-चिन्चिह्न के बीच उत्पन्न होने वाले होने की संभावना

विवि-19 वैश्विक परिवर्तन के भारत और चीन के बीच के मौसम का मार्ग संभावित होने की संभावना है। समाचार ने यह जानकारी दी। साल 2019 के अंत में एक बार फिर कोविड-19 संक्रमण और उसके बाद के संबंध में एक साथ के बीच में अपडेट किया जाएगा। स्वास्थ्य के लिहाज से स्वस्थ होने के साथ-साथ स्वास्थ्य के लिए भी बेहतर होगा और ब्रेकिंग में एक बड़ी समस्या बन जाएगी। हाल ही में तापमान में सुधार हुआ है।

सूत्रों ने यहां बताया कि उड़ानों के फिर से शुरू नहीं होने की संभावना को देखते हुए भारतीयों को हांगकांग से यात्रा करने की सलाह दी जा रही है। भारत और भारत के बीच अनंत परीक्षण स्थिर स्थिति में रहने के लिए स्वस्थ रहने के लिए, जहां तक ​​स्वस्थ रहने के लिए (क्वारंटाइन) स्वस्थ रहेंगे। भारत के विदेश यात्रा के लिए पसंद करते हैं।

चीन ने 2020 में प्रकाशित किया था। इसी तरह के समाधान ने भी इसी तरह की शुरुआत की है। सूतthurों ने kasabairत rayr औ r चीन सीमित kasak kanahay को r फि rurू के कई कई महीनों महीनों महीनों महीनों महीनों से से महीनों महीनों महीनों महीनों महीनों महीनों महीनों महीनों कई कई कई कई लिए लिए महीनों महीनों महीनों लेकिन कोविड kaythakir मिलने r प r प प rayrने संबंधित संबंधित संबंधित चीन चीन चीन के नियम नियम नियम नियम नियम के के के चीन चीन चीन चीन चीन संबंधित संबंधित संबंधित संबंधित संबंधित संबंधित t संबंधित संबंधित t संबंधित संबंधित संबंधित t संबंधित संबंधित संबंधित संबंधित संबंधित संबंधित संबंधित संबंधित संबंधित संबंधित संबंधित संबंधित संबंधित संबंधित संबंधित संबंधित संबंधित संबंधित संबंधित संबंधित संबंधित संबंधित संबंधित संबंधित संबंधित संबंधित संबंधित संबंधित संबंधित

Vayta कंपनियों को नियम नियम नियम kastauta कठिन कठिन क क कोविड कोविड कोविड कोविड कोविड कोविड कोविड कोविड कोविड कोविड कोविड कोविड कोविड नहीं जो जो जो जो जो जो जो जो जो जो जो नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं नहीं जब तक चीन इस स्थिति को समाप्त नहीं करेगा, तब तक वह इस स्थिति में रहेगा।

.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here