Paatal Lok 2 Jaideep Ahlawat Got 50 Times Fee Hike for Playing Hathiram Chaudhary – Entertainment News India


जयदीप अहलावत स्टारर वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ की जबरदस्त सक्सेस के बाद अब फैंस को इसके दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है। सीरीज में लोगों को जयदीप का काम काफी पसंद आया था और शायद यही वजह है कि सीजन-2 के लिए उनकी फीस में जबरदस्त इजाफा किया गया है। खबरों की मानें तो ‘पाताल लोक’ सीजन 2 के लिए जयदीप अहलावत को 50 गुना ज्यादा फीस दी गई है। खबर है कि जयदीप की सीजन 2 के लिए फीस 20 करोड़ रुपये के आसपास है।

प्ले किया था हाथीराम का रोल!

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक वेब सीरीज से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया है कि जयदीप अहलावत को ‘पाताल लोक’ सीजन 1 में हाथीराम के रोल के लिए 40 लाख रुपये फीस दी गई थी लेकिन सीजन 2 के लिए उन्हें 20 करोड़ रुपये का हैंडसम अमाउंट ऑफर किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक हर सीजन के साथ एक्टर्स की फीस बढ़ना आम बात है लेकिन जयदीप के केस में इस चीज को ड्रैस्टिकली बदला गया है।

रातो-रात चमका जयदीप का सितारा!

हर कोई जानता था कि जयदीप अहलावत का कमाल का काम उन्हें एक दिन जबरदस्त सक्सेस दिलवाएगा लेकिन ये चीजें इतनी जल्दी और तेजी से होंगी इस बात का अंदाजा शायद फैंस को भी नहीं था। इसके अलावा खबर ये भी है कि जयदीप अहलावत को ओटीटी पर कई नई फिल्मों और वेब सीरीज में भी काम का मौका दिया गया है। पिछले दिनों वह अपनी सीरीज ब्लडी ब्रदर्स को लेकर चर्चा में रहे हैं।

संबंधित खबरें

‘ब्लडी ब्रदर्स’ ने किया था कमाल का काम

ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘ब्लडी ब्रदर्स’ में जयदीप अहलावत ने बड़े भाई का रोल प्ले किया था। ये सीरीज BBC की सीरीज ‘गिल्ट’ का हिंदी रीमेक थी। ये सीरीज एक हिंट एंड रन केस को छिपाने को लेकर दो भाइयों की जद्दोजेहत के बारे में थी। सीरीज में जयदीप के अलावा जीशान अयूब ने भी अहम रोल प्ले किया था।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here