PAK vs AUS Before the Test series against Australia Captain Babar Azam instructed everyone no one will talk negative – PAK vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले कैप्टन बाबर आजम ने दी सबको हिदायत


पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) का सातवां सीजन खत्म हो चुका है और पाकिस्तानी खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज की तैयारियों में जुट चुके हैं। 24 साल बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम पाकिस्तान के दौरे पर आई है और इस दौरे दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज, तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज और इकलौता टी20 मैच खेला जाना है। सीरीज का पहला टेस्ट मैच 4 मार्च से रावलपिंडी के रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा और पाकिस्तान टीम इसके लिए प्रैक्टिस भी शुरू कर चुकी है।

जेसन रॉय ने नाम लिया वापस क्या गुजरात टाइटन्स में होगी रैना की एंट्री?

पाकिस्तान क्रिकेट ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सभी खिलाड़ी रावलपिंडी में प्रैक्टिस कर रहे हैं और साथ ही कप्तान बाबर आजम टीम से कुछ जरूरी बात करते दिख रहे हैं। बाबर आजम ने सभी को एकजुट रहने की सलाह दी और साथ ही हिदायत दी कि कोई भी नेगेटिव बात नहीं करेगा।

बाबर आजम की कप्तानी वाली कराची किंग्स पीएसएल के प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच पाई, जिसके बाद से उनकी कप्तानी पर सवाल खड़े हो रहे हैं। इस ऐतिहासिक दौरे की बात करें तो पहला टेस्ट 4 से 8 मार्च के बीच रावलपिंडी में, दूसरा टेस्ट 12 से 16 मार्च के बीच कराची में और तीसरा टेस्ट 21 से 25 मार्च के बीच लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला जाएगा।

जेसन रॉय IPL 2022 से हुए बाहर, GT के निशाने पर होंगे ये 3 खिलाड़ी

वनडे सीरीज के मैच क्रम से 29, 31 मार्च और 2 अप्रैल को खेले जाने हैं। वनडे सीरीज के सभी मैच रावलपिंडी में ही खेले जाएंगे, वहीं इकलौता टी20 मैच 5 अप्रैल को रावलपिंडी में आयोजित होगा।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here