PAK vs BAN Pakistan Cricket team trolled again for poor fielding two lives given to Litton Das


पाकिस्तान क्रिकेट टीम को खराब फील्डिंग के लिए काफी आलोचना झेलनी पड़ती है और इसके लिए टीम का काफी मजाक भी उड़ता है। बांग्लादेश के खिलाफ ट्राइ सीरीज के मैच के दौरान भी एक बार फिर ऐसा ही देखने को मिला। बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज लिटन दास ने 42 गेंद पर 69 रन ठोके और अपनी टीम की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाए। बांग्लादेश ने 41 रनों तक दो विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद लिटन ने कप्तान शाकिब अल हसन के साथ मिलकर टीम को मैच में वापसी दिलाई। लिटन को शुरुआत में ही पाकिस्तान की ओर से दो जीवनदान मिले।

टी20 WC से पहले विराट का नया हेयरकट, INTENSE लुक वाला वीडियो वायरल

पहले शान मसूद ने उनका आसान सा कैच टपका दिया और फिर मोहम्मद वसीम जूनियर ने रनआउट का आसान सा मौका हाथ से जाने दिया। लिटन ने इन दो जीवनदानों का जमकर फायदा उठाया और इसके बाद पाकिस्तान गेंदबाजों की जमकर तुड़ाई की। लिटन ने 69 तो वहीं शाकिब ने 68 रनों की पारी खेली। दोनों की पारियों के दम पर बांग्लादेश ने 20 ओवर में छह विकेट पर 173 रन बनाए।

इस सुपरफास्ट गेंदबाज के सामने विराट और रोहित की होगी अग्निपरीक्षा!

जवाब में पाकिस्तान को कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने शानदार शुरुआत दी। दोनों ने मिलकर शुरुआत में तेजी से रन बनाए और फिर सूझबूझ के साथ पारी को आगे बढ़ाया। बाबर आजम ने अपनी शानदार फॉर्म जारी रखते हुए फिफ्टी ठोकी।



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here